ENG | HINDI

UGLY B**CH कहे जाने पर ये क्या बोल पड़ी सजंय दत्त की बेटी त्रिशला

सजंय दत्त की बेटी त्रिशला

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं।

हाल ही में फिर से वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं, लेकिन इस बार वह अपनी ​किसी हॉट तस्वीर या फिर हॉट फोटोशूट के कारण नहीं बल्कि एक कमेंट के कारण खबरों में बनी हुई हैं।

दरअसल पिछले दिनों सलमान नसीर खान के एक लड़के ने सोशल मीडिया पर सजंय दत्त की बेटी त्रिशला के लिए एक ऐसी बात लिख दी जिसे पढ़ने के बाद न सिर्फ उनके चाहने वाले बल्कि खुद वह भी काफी दुखी हुई।

बॉलीवुड के सितारों की तस्वीरों पर भददे कमेंट और भददी बातें आम बात है, लेकिन सोशल मीडिया पर गंदे कमेंट करने वाले जब सितारों के बच्चों को भी नहीं छोड़ते तो लगता है कि इंसानियत शर्मशार हो रही है। कुछ ऐसा ही हुआ त्रिशला के साथ। त्रिशला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की जिसके बाद उनके फैंस ने उनकी तस्वीर पर काफी कमेंट किए पर एक फैन ने तो पहले उनकी तारीफ की और जब उसे त्रिशला ने कोई रिप्लाई नहीं किया तो गुस्से में उसने त्रिशला की उस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें अगली बिच कह डाला ।

उसके बाद उनकी इस तस्वीर को खूब ट्रोल किया गया और सलमान नसीर खान की भी खूब आचोलना हुई।

हालांकि इस बारे में जब त्रिशला से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि  मैंने जब  रिस्पॉन्ड नहीं किया और न ही उनकी डेट का प्रस्ताव स्वीकार किया तो उन्होंने मुझे अगली बिच कहा।

सजंय दत्त की बेटी त्रिशला ने यह भी कहा कि मुझे इस तरह के लोगों को डील करना आता है और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

सबसे दिलचस्प बात तो यह थी कि त्रिशला ने इस पूरी चैट का एक स्क्रीन शॉट लिया और उसे भी पोस्ट कर दिया। ऐसा करके उन्होंने दिखा दिया कि किसी की भददी बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

ये है सजंय दत्त की बेटी त्रिशला –

Don't Miss! random posts ..