ENG | HINDI

पहली बार जेल जाने के बाद किस लड़की के प्यार में पड़ गए थे संजय दत्त ?

संजय दत्त

संजय दत्त और विवादों का चोली दामन का साथ है.

संजू हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. उम्र के इस पड़ाव पर संजू एक बार अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहे तो एक बार जेल जाने के लिए.

वैसे संजय दत्त जवानी से ही लाइम लाइट ने रहते थे. अमीर घर से तो थे ही, प्यार में भी वो बहुत अमीर थे. कभी भी अकेले नहीं रहे. उनकी लाइफ में कई लड़कियां आयीं. उन्होंने शादी भी 3 की.

एक ऐसा समय भी था जब उनकी पहली पत्नी ऋचा कि मौत हो चुकी थी और संजय के करियर में कई रुकावटें आने लागी थीं. कम उम्र में जेल जाना किसी भी उभरते हुए कलाकार के लिए अच्छा नहीं होता. संजय जब जवानी में जेल गए तो उनके साथ के सभी लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरू कर दी.

इस दौरान केवल एक लड़की थी, जो परिवार के अलावा संजय दत्त के साथ रही.

जेल में जाने के बाद संजय से जब सबने मुंह मोड़ लिया तो इस लड़की ने संजय के जीवन को संवारा. संजय जेल में थे तो इस लड़की ने इतना साथ दिया कि संजय को इससे प्यार हो गया. संजय का मनोबल बढाने से लेकर उनके परिवार को भी संभाला इस लड़की ने. जेल में रहते हुए संजय को इस खूबसूरत लड़की से इश्क हो गया. वो उसके प्यार में गिरते गए. उस लड़की का नाम है रिया पिल्लई.

संजय दत्त

जी हाँ, सही सुना आपने वही रिया पिल्लई जो कब किसी खिलाड़ी कि पत्नी हैं.

संजय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें रिया से बहुत प्यारा था. दोनों ने शादी भी कि थी लेकिन संजय अपनी शूटिंग में इस कदर व्यस्त हो गए थे कि वो रिया को समय नहीं दे पा रहे थे. तब इन दोनों का तलाक हो गया.

खैर ये संजय दत्त की पर्सनल लाइफ है हमें बोलने का कुछ हक नहीं है, लेकिन जिस लड़की ने उनका इतना साथ दिया उन्हें उसके साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था.

Don't Miss! random posts ..