ENG | HINDI

शराब के नशे में अमिताभ का घर तोड़ने चले थे संजू बाबा

शराब के नशे में

शराब के नशे में – संजय दत्त ने कभी भी बॉलीवुड पार्टी क मौका नही होरा फिर चाहे आप बात जेल जाने से पहले की करे या जेल में 5 साल बिताने के बाद कि संजय बाबा बॉलीवुड पार्टीज होस्ट करने में हमेशा आगे रहे हैं।

ओकेशन कोई भी हो संजय बाबा अपने दोस्तो के साथ पार्टी करना नही भुलते। संजय दत्त इसके अलावा पार्टीज में सीन क्रिएट करने के लिए भी सूर्खियो में रहते हैं।

आइए उन्ही में से एक के बारे में बताते हैं आपको जब संजय दत्त अमिताभ बच्चन के घर शराब के नशे में घर तोडने पहुंच गए थे।

संजय दत्त शुरुआत से ही पार्टी लवर रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता भी इसमे उनका पुरा साथ देती हैं। मान्यता भी कई पार्टीज ओरगेनाइज करती हैं और संजय दत्त के दोस्तो कि माने तो मान्यता घर आए महमानो की महमाननवाजी कुछ इस तरह करती हैं की जैसे वो पार्टी थ्रो कर रही हो। हालही में इंटरनेट पर संजय बाबा और मान्यता की नशे में धुत विडियोज वायरल हुए थी जिसमे दोनो अपने घर में झुमते नजर आ रहे थे।

ऐसे ही थिरठुराते नजर आए थे संजय दत्त पिछले साल की बच्चन साहब की पार्टी में। उस साल संजय दत्त बहुत सुर्खियो में रहे दरअसल हुआ युन की अमिताभ बच्चन ने पिछले साल अपने यहा दिवाली पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमे संजय बाबा ने खूब हंगामा मचाया था। खबरो की माने तो संजय दत्त नशे में इतने धुत थे कि उन्होने बच्चन साहब के घर में तोड फोड करने की भी कोशिश कि लेकिन बाउंसर्स और फेन्स से घिरे होने के कारण नाकाम रहे। इसके बाद संजय दत्त को जैसे तैसे अभिषेक बच्चन अपने साथ पार्टी हॉल की ओर ले आए।

संजय दत्त बॉलीवुड में शराब के नशे की लत को लेकर बेहद फेमस हैं। संजय बाबा को ना केवल बॉलीवुड पार्टीज में बल्कि कई बॉलीविड इवेंट्स में भी उन्हे नशे की हालत में देखा गया है।

Don't Miss! random posts ..