ENG | HINDI

संजय दत्त की बायोपिक के जरिए लोगों को पता चल जाएगी माधुरी की ये असलियत !

माधुरी की असलियत

माधुरी की असलियत – इन दिनों बॉलीवुड के सितारों की बायोपिक का जमाना है।

क्रिकेटर हों या फिर बॉलीवुड के सितारे सभी अपनी बायोपिक के लिए उत्सुक रहते हैं और कुछ इसी तरह एक्साइटेड हैं संजय दत्त यानी कि बॉलीवुड के बाबा अपनी बायोपिक को लेकर।

लेकिन बॉलीवुड के खबरियों की मानें तो संजू की बायोपिक को लेकर जहां सभी खुश हैं, वहीं माधुरी दीक्षित इससे काफी परेशान हैं और इस कारण कभी वह राजू हिरानी तो कभी संजय दत्त के साथ मीटिंग कर रही हैं।

दरअसल माधुरी की परेशानी है उनका वह राज जो सिर्फ वह और संजू जानते हैं और संजू की बायोपिक से हो सकता है कि माधुरी की असलियत सामने आ सकती है – उनके बीच का यह राज भी खुल जाए। कयास लगाए जा रहे हैं कि एक जमाने जब संजू का करियर अच्छा चल रहा था तो उस समय माधुरी के साथ उनका चक्कर भी चलने लगा।

इस कारण माधुरी अक्सर संजय के घर आती—जाती थी और उनके परिवार के लोगों से भी वह काफी करीब थी। दोनों फिल्मों से सेट पर हो या फिर घर पर एक दूसरे से फोन पर घंटों बात किया करते थे और अब यही सब बातें माधुरी को परेशान कर रही हैं।

उन्हें लग रहा है कि जिस तरह से संजू की बायोपिक से उनकी जिंदगी से पर्दा उठेगा उसी तरह से उनके उस गुप्त अफेयर की माधुरी की असलियत की पोल खुल जाएगी जिसका इजहार उन्होंने कभी भी नहीं किया। यही कारण है कि न सिर्फ उनकी रातों की नींद उड़ गई है बल्कि इस डर ने उन्हें संजय दत्त से मिलने और उनसे बात करने पर भी मजबूर कर दिया है।

आपको बता दें कि संजू बाबा जब जेल गए थे उसी वक्त माधुरी ने उन्हें यह कहकर छोड़ दिया था कि वह उनकी वजह से बॉलीवुड में अपना करियर बर्बाद नहीं करना चाहती और न ही किसी कानूनी पचड़े में पड़ना चाहती हैं।

Don't Miss! random posts ..