ENG | HINDI

रणवीर को डेट और रणबीर से शादी करने के लिए मरी जा रही हैं टेनिस की ये सनसनी !

सानिया मिर्जा

वैसे तो लाखों लड़कियां अभिनेता रणवीर सिंह को डेट करने के सपने देखती हैं और बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर से शादी के ख्वाब न जाने कितनी ही लड़कियों ने अपने दिल में संजोकर रखे हैं.

सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि कुछ मशहूर हस्तियां भी इस फेहरिस्त में शामिल हैं जो रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को लेकर इस तरह की चाहत रखती हैं.

आइए हम आपको मिलवाते हैं टेनिस की उस सनसनी से जो रणवीर को डेट करना चाहती हैं जबकि शादी रणबीर कपूर से.

सानिया मिर्जा हैं इन दोनों एक्टर्स के लिए पागल

टेनिस की सनसनी सानिया मिर्जा वैसे तो पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी हैं लेकिन लगता है बॉलीवुड के इन दोनों अभिनेताओं का नशा उनके सिर पर कुछ ज्यादा ही चढ़ा हुआ है.

जी हां, सानिया की इस चाहत का खुलासा हुआ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में. जहां सानिया मिर्जा मेहमान बनकर पहुंची.

इस शो में रैपिड फायर के दौरान सानिया ने इच्छा जताई कि वो बॉलीवुड के दबंग खान के साथ काम करना चाहती है और रणवीर सिंह उनके फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं जिनके साथ वो डेट पर जाना चाहती हैं. जबकि शादी के लिए सानिया ने चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर को चुना.

इस शो के दौरान जब सानिया से सवाल पूछा गया कि अगर आप एक दिन दीपिका पादुकोण के रुप में उठती हैं तो क्या करेंगी. इसपर जवाब देते हुए सानिया ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो वो उठते ही रणवीर से लड़ाई कर लेंगी ताकि वो बाकी लड़कियों के लिए अवेलेबल हो सकें.

सानिया ने खोला हैप्पी मैरिड लाइफ का राज

इस शो में करण जौहर ने जब सानिया से उनके हैप्पी मैरिड लाइफ का राज पूछा तो सानिया ने कहा कि हम दोनों अपने-अपने खेलों में बिजी रहते हैं.

खेल में बिजी होने के चलते हम एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त नहीं गुजार पाते हैं इसलिए जब भी मिलते हैं खुशी से ही रहते हैं और यही है उनकी हैप्पी मैरिड लाइफ का सबसे बड़ा राज.

गौरतलब है कि इस शो में होस्ट करण और गेस्ट सानिया मिर्जा के साथ फराह खान भी मौजूद रही. भले ही सानिया मिर्जा ने शादी शोएब मलिक से की हो लेकिन उनका दिल रणवीर को डेट करने और रणबीर से शादी करने के लिए जोरों से मचल रहा है.

Don't Miss! random posts ..