ENG | HINDI

इस अभिनेत्री की माँ ने पूछा- क्यों किया इतना बॉडी एक्सपोज

सना खान

बॉलीवुड में अंग प्रदर्शन आम बात है।

आजकल की फिल्मों में अंग प्रदर्शन न हो तो फिल्में फ्लॉप हो जाती है। कई फिल्मों में तो बिना वजह के भी ऐसे गाने डाले जाते हैं जिसमें अंग प्रदर्शन हो।

अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वजह तुम हो’ में सना खान ने भी अंग प्रदर्शन किया। कुछ का तो कहना था कि सना ने फिल्म में कुछ ज्यादा ही बोल्ड अंदाज दिखाया जिसकी जरुरत नहीं थी, लेकिन लोगों का क्या है वो तो कहते ही हैं। इस बार किसी आम ने नहीं बल्कि सना खान की मां ने भी उससे पूछ ही लिया कि तुमने बोल्ड सीन इतने ज्यादा क्यों दिए। यह बात सना ने खुद एक वेबसाइट को दिए अपने इंटव्यू में कहा है।

उन्होंने कहा कि मैंने विशाल पाण्येड की पहले की फिल्म मैंने देखी है। वह जरुरत के अनुसार ही बोल्ड सीन फिल्म में डालते हैं तो मुझ नहीं लगता कि इसमें जरुरत से ज्यादा बोल्ड सीन है।

यह वही सना खान हैं जिनको बिग बॉस से पहचान मिला है। सना इस फिल्मों को लेकर तभी सुर्खियों में आ गई थी जब ‘वजह तुम हो’ का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में उन्होंने बोल्ड सीन की सारी हदे पार कर दी।

सना का मानना है कि सभी फिल्मों में किसिंग सीन होते हैं फिर ऐसे सीन पर सवाल क्यों। लोग बेवजह ही बात करते हैं।

वैसे भी विशाल पाण्डेय की ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन होते ही हैं। इसमें ज्यादा हो गया तो क्या।

लेकिन सवाल यह है कि पहली बार किसी फिल्म अभिनेत्री की मां ने ही सवाल उठा दिया।

मीडिया और लोगों ने जब सवाल उठाया तो उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि ये ऐसे ही हो-हल्ला मचाते रहते हैं लेकिन जब मां ने यह सवाल पूछा तो सना ने क्या जवाब दिया होगा यह तो वहीं बता सकती है। सना खान पब्लिक में इसे स्वीकर न करे लेकिन इतना तो तय है कि सना को खुद भी अहसास हो गया होगा कि उन्होंने ज्यादा ही बोल्ड सीन दे दिये।

Article Tags:
·
Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..