ENG | HINDI

साउथ के इस सुपरस्टार की होनेवाली बहू ने कहा कि वो भूखी रह सकती है मगर सेक्स के बिना नहीं !

समांथा रुथ प्रभु

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे चैतन्य जल्द ही दुल्हा बनने वाले हैं. बताया जाता है कि चैतन्य इसी साल अक्टूबर महीने में एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु से शादी करनेवाले हैं.

हालांकि शादी से पहले ही नागार्जुन की होनेवाली बहू समांथा रुथ प्रभु अपने विवादित बयान को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं और उन्होंने यह बयान सेक्स को लेकर दिया है.

खाने से ज्यादा पसंद है सेक्स

एक्टर नागार्जुन की होनेवाली बहू समांथा रुथ प्रभु से एक इंटरव्यू के दौरान जब यह पूछा गया कि वो फूड और सेक्स में से किसे चुनना पसंद करेंगी. इस सवाल पर समांथा ने बिनी किसी झिझक के बड़ी ही बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि वो खाने के बजाय सेक्स को सबसे ज्यादा तवज्जो देंगी.

समांथा रुथ प्रभु की मानें तो खाने और सेक्स में उन्हें कोई एक चीज चुननी पड़े तो वो सेक्स को ही चुनेंगी क्योंकि सेक्स एक अच्छी व प्राकृतिक चीज है और इसमें कोई गलत बात नहीं है. इतना ही नही उन्होंने कहा कि वो सेक्स के लिए किसी दिन भूखी भी रहने को तैयार हैं.

साउथ की बोल्ड एक्ट्रेस हैं समांथा

समांथा रुथ प्रभु का नाम साउथ की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार है. सेक्स को लेकर दिए गए विवादित बयान से पहले समांथा अपने बोल्ड अवतार को लेकर भी चर्चों में आ चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने जब नागार्जुन के बेटे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया तो हर तरफ बस उन्हीं की चर्चा जोरों पर होने लगी.

खबरों की मानें तो आगामी 6 अक्टूबर को समांथा नागार्जुन की बहू और उनके बेटे चैतन्य की दुल्हनियां बनने वाली हैं. दोनों की शादी का यह शानदार जश्न गोवा में तीन दिनों तक चलेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी हिंदू और ईसाई धर्मों के रीति-रिवाज के मुताबिक होगी. हालांकि इससे पहले समांथा ने अपने होनेवाले हसबैंड के साथ हॉट फोटोशूट भी करवाया है.

शादी और हनीमून को लेकर हैं बेहद एक्साइटेड

अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर समांथा अपनी शादी और हनीमून को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. शायद यही वजह है कि सेक्स पर खुलकर अपने विचार पेश करनेवाली समांथा ने अपने हनीमून को लेकर भी एक चौंकानेवाला बयान दिया है.

समांथा की मानें तो वो शादी के बाद अपने पति के साथ 40 दिनों के लिए हनीमून पर जानेवाली हैं और इन दिनो तक वो अपने हनीमून को पूरी तरह से एन्जॉय करना चाहती हैं.

गौरतलब है कि समांथा रुथ प्रभु कभी अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने विवादित बयानों से, लेकिन अब तो सेक्स पर दिए अपने बोल्ड स्टेटमेंट से वो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

Don't Miss! random posts ..