ENG | HINDI

इस एक्ट्रेस की शादी में सिर्फ 150 मेहमानों पर खर्च होंगें 10 करोड़

समंथा रुथ प्रभु और चैतन्य

समंथा रुथ प्रभु और चैतन्य – खबर है कि साउथ फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस समंथा रुथ प्रभु जल्‍द ही शादी करने वाली हैं। उनकी शादी किसी और से नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्‍टार नागार्जुन के बेटे चैतन्‍य से होने वाली है।

चैतन्‍य से शादी कर समंथा अपने जीवन की एक नई पारी की शुरुआत करने वाली हैं।

6 अक्‍टूबर को हिंदू रीति-रिवाज़ों से समंथा रुथ प्रभु और चैतन्य की शादी होगी और इसके बाद 7 अक्‍टूबर को गोवा में क्रिश्चियन तरीके से ये दोनों दोबारा शादी करेंगें। इसके बाद 9 अक्‍टूबर को हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्‍शन देने का प्‍लान है।

खबरों की मानें तो समंथा रुथ प्रभु और चैतन्य की इस हाई प्रोफाइल शादी में तकरीबन 10 करोड़ रुपए खर्च होंगें। आपको जानकर हैरानी होगी कि इतने बड़े बजट की शादी में सिर्फ 150 मेहमानों को ही बुलाया गया है। शादी में दोनों परिवारों के सदस्‍य और करीबी लोग ही शामिल होंगें लेकिन रिसेप्‍शन में टॉलीवुड के कई नामचीन स्‍टार्स दूल्‍हा – दूल्‍हन का बैस्‍ट विशेज़ देने आएंगें।

कुछ समय पहले समंथा ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी शादी के लहंगे की तस्‍वीरें भी डालीं थीं। शादी के मौके पर समंथा भारी भरकम ज्‍वेलरी की जगह नेकपीस और एंगेजमेंट रिंग ही पहनेंगीं।

समंथा का ये लुक काफी अलग होगा क्‍योंकि देखा जाए तो बाकी एक्‍ट्रेसेस अपनी शादी पर काफी हैवी ज्‍वेलरी पहनती हैं लेकिन समंथा ऐसा नहीं करने वाली हैं।

ये तो रही टॉलीवुड कपल समंथा रुथ प्रभु और चैतन्य की शादी की बात, अब बात करते हैं बॉलीवुड कपल्‍स की जो रिलेशन में तो हैं लेकिन उनकी शादी की शहनाई कब बजेगी ये किसी को नहीं पता।

इस लिस्‍ट में सबसे ऊपर तो वरुण धवन का नाम आता है। खबरों की मानें तो लंबे समय से वरुण, नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं लेकिन वरुण अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कब करेंगें ये कोई नहीं जानता।

Don't Miss! random posts ..