ENG | HINDI

सलमान खान ने जब अभिषेक के सामने किया ऐश्वर्या को किस तो जानिए क्या हुआ !

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी – बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान दो चीजों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.

एक तो अपनी फिल्में और दूसरी अपने अफेयर्स की खबरों के चलते.

इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्में ‘ट्यूबलाइट’ और ‘टाईगर जिंदा है’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि उनकी फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

लेकिन आज हम सलमान की फिल्मों के बारे में नहीं बल्कि उनकी एक ऐसी हरकत के बारे में बात करने जा रहे हैं जिससे ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन का खून खौल उठा था.

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी – सलमान ने सरेआम किया था ऐश्वर्या को किस

दरअसल ये वाकया कुछ समय पहले का है जब एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सलमान खान ने अभिषेक की मौजूदगी में सरेआम ऐश्वर्या राय बच्चन को फ्लाइंग किस कर दिया था.

खबरों के मुताबिक एक अवॉर्ड फंक्शन में अपने परफोर्मेंस के दौरान सलमान खान ने स्टेज के सामने चेयर पर बैठी बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय को एक फ्लाइंग किस कर दिया था.

यहां हैरत की बात तो यह है कि सलमान के इस फ्लाइंग किस को पाते ही ऐश्वर्या शर्मा गईं लेकिन उनके बगल में बैठे पति अभिषेक हैरत में पड़ गए और सलमान की इस हरकत पर उनका खून खौल उठा.

लेकिन यहां सवाल तो यह है कि क्या वाकई में सलमान ने ऐश्वर्या को ही फ्लाइंग किस किया था क्योंकि उस समय इस अवॉर्ड फंक्शन में हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे ऐसे में हो सकता है कि सलमान ने ये फ्लाइंग किस किसी और को किया हो लेकिन ऐश सामनेवाली चेयर पर बैठी थीं इसलिए सभी को ऐसा लगा हो कि ये किस उन्हीं के लिए था.

हालांकि उस वक्त ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी कि अभिषेक के सामने ही सलमान खान ने ऐश्वर्या को फ्लाइंग किस किया था.

दोनों का अफेयर ही रहा है कुछ ऐसा

भले ही सलमान खान ने ऐश को फ्लाइंग किस ना किया हो लेकिन दोनों का अफेयर इतना जबरदस्त रहा है कि किसी को भी इस तरह की गलतफहमी हो सकती है.

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी बॉलीवुड की चंद मशहूर प्रेम कहानियों में से एक है. इन दोनों का प्यार जितनी तेजी से परवान चढ़ा उतनी ही जल्दी दोनों के रिश्तों में कड़वाहट भी आ गई. इन दोनों की प्रेम कहानी अधूरी ही रह गई क्योंकि दोनों की किस्मत में अधूरा रहना ही लिखा था.

हालांकि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और सलमान की जिंदगी में भी ऐश के बाद दूसरी लड़कियां आई लेकिन सलमान अब तक कुंवारे हैं और उन्हें देखकर तो ऐसा ही लगता है कि वो शायद ऐश को अबतक नहीं भूला पाए हैं.

बहरहाल हो सकता है कि अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ऐश को अपने सामने देख सलमान अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए हों और उन्होंने सबके सामने ऐश को फ्लाइंग किस कर दिया हो या फिर ये किस उन्होंने किसी और को किया हो. चाहे जो भी हो लेकिन सलमान के इस किस को देखकर ऐश के पति अभिषेक जरुर गुस्से में आ गए थे.

Don't Miss! random posts ..