ENG | HINDI

अपने बर्थडे के खास मौके पर फैन्स को ये सरप्राइज देनेवाले हैं सलमान !

सलमान का 51वां बर्थडे

सलमान का 51वां बर्थडे – बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान अभिनेता सलमान खान आगामी 27 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करनेवाले हैं.

लेकिन इस बार सल्लू मियां का यह बर्थडे बहुत ही स्पेशल होनेवाला है.

सलमान के फैन्स हर साल सलमान के बर्थडे वाले दिन उन्हें विश करने और उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर इकट्ठा हो जाते हैं. पर कई फैन्स सलमान का दीदार नहीं कर पाते हैं और उन्हें निराश होकर वापस लौटना पड़ता है.

लेकिन सलमान का 51वां बर्थडे काफी खास होनेवाला है और इस बार सलमान अपने किसी भी फैन को निराश नहीं करेंगे बल्कि उन्हें इस खास मौके पर देंगे एक खास सरप्राइज.

जी हां, सलमान ने इस बात का ऐलान खुद ही किया है.

फैन्स को सरप्राइज देने की जानकारी खुद सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है.

सलमान का 51वां बर्थडे पर वह फैन्स को देंगे सरप्राइज –

सलमान ने ट्विट करके लिखा है कि तैयार हो जाओ सलमान का 51वां बर्थडे सरप्राइज जल्द आ रहा है.

जिसके बाद इस सरप्राइज को लेकर उनके फैन्स में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

आपको बता दें कि 27 दिसंबर को सलमान का 51वां बर्थडे मनानेवाले हैं. इस दिन फैन्स को सरप्राइज देने के लिए सलमान अपना एक बेहद ही खास ऐप्प लॉन्च करनेवाले हैं. ताकि इस ऐप्प के जरिए सलमान अपने फैन्स के साथ अच्छी तरह से जुड़ सकें.

ट्यूबलाइट की झलक भी दिखाएंगे

बर्थडे पर फैन्स के लिए सलमान ने ऐप्प के अलावा और एक सरप्राइज तैयार रखा है. कहा जा रहा है कि इस दिन सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की झलक भी फैन्स के साथ साझा कर सकते हैं.

डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान भी नज़र आएंगे. साथ ही फिल्म में चीनी अदाकार झू झू भी नजर आएंगी.

आपको बता दें कि सलमान खान डायरेक्टर कबीर के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं. ‘ट्यूबलाइट’ से पहले सलमान कबीर के साथ ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ में काम कर चुके हैं.

गौरतलब है कि अभिनेता सलमान खान हर दिल अजीज हैं. शायद इसलिए जब से सलमान ने फैन्स को तोहफा देने का ऐलान किया है. तब से उनके चाहनेवाले बेसब्री से 27 दिसंबर का इंतजार कर रहे हैं ताकि सलमान खान उन्हें ये खास तोहफा दे सकें.