ENG | HINDI

सलमान के पास अब एक नहीं बल्कि तीन-तीन कैटरीना हैं ! जानिए कैसे !

तीन कैटरीना

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान का कैटरीना कैफ से भले ही ब्रेकअप हो चुका है लेकिन आज भी कैटरीना और सलमान के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है.

खबर है कि इन दिनों असली कैटरीना कैफ के अलावा सलमान के पास और दो कैटरीना कैफ मौजूद हैं यानि अब सलमान के पास एक नहीं बल्कि तीन तीन कैटरीना कैफ हैं. अब आप चौंक गए होंगे कि आखिर सलमान के पास एक साथ तीन कैटरीना कैसे हो सकती हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं तीन तीन कैटरीना और सलमान के बीच का ये दिलचस्प कनेक्शन.

तीन कैटरीना –

दोस्ती में कैटरीना ने की सलमान से ऐसी मांग

दरअसल सलमान खान पर इन दिनों एक बड़ी मुसीबत आ पड़ी है क्योंकि कैटरीना कैफ ने उनसे अपनी दोस्ती की कीमत अदा करने की अजीबो-गरीब मांग कर दी है.

सूत्रों की मानें तो कैटरीना ने सलमान से कहा है कि वो उनकी दोनों बहनें इसाबेल और सोनिया को बॉलीवुड में लॉन्च करने में मदद करें. कैटरीना की इस मांग को पूरा करना मुश्किल जरूर है लेकिन सलमान करें भी तो क्या वो आज भी कैटरीना को ना नहीं कह सकते.

कैट की बहनों का करियर अब सलमान के हवाले  

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने साल 2003 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की, उन्होंने कई हिट फिल्में दी और देखते ही देखते लोगों के दिलों पर राज करने लगीं.

कैटरीना के करियर को कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचाने में सलमान का बहुत बड़ा योगदान रहा है. इसलिए अब कैटरीना चाहती हैं कि उनकी दोनों बहनों इसाबेल और सोनिया के फिल्मी करियर का आगाज करने में सलमान उनकी मदद करें.

अब तो सलमान खान के पास खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है और खबर तो ये भी है कि कैटरीना की गुजारिश के बाद अब सलमान उनकी दोनों बहनों के लिए अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं ताकि उन्हें बॉलीवुड में एक अच्छी फिल्म के जरिए लॉन्च कर सकें.

सोनिया का तो पता नहीं लेकिन कैट की बहन इसाबेल बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं लेकिन अब वो बॉलीवुड में आने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं और खबर है कि वो सलमान के प्रोडक्शन की फिल्म में काम भी कर रही हैं.

कैटरीना जैसी ज़रीन और जैकलीन भी तो हैं

एक ओर जहां कैटरीना अपनी दोनों बहनों के फिल्मी करियर के लिए सलमान से गुजारिश कर रही हैं तो वहीं हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में पहले से ही कैटरीना जैसी दिखनेवाली ज़रीन खान हैं लेकिन उनका करियर उतना सफल नहीं हो सका है जितनी कैटरीना सफल रही हैं.

वहीं दूसरी तरफ जैकलीन फर्नांडिस कैटरीना कैफ का रिप्लेसमेंट बन चुकी हैं. जो पहले वाली कैटरीना की तरह भोली-भाली और मासूम दिखती हैं. ऐसे में कैट की दोनों बहनों के लिए बॉलीवुड में जगह ढूंढना सलमान के लिए काफी मुश्किल होगा.

बहरहाल अब देखना होगा कि कैटरीना की इस सिफारिश पर अब सलमान उनकी दोनों बहनों को कब और किस फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च करते हैं.

 

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..