ENG | HINDI

ऐश्वर्या के अलावा ये लोग खा चुके हैं सलमान से थप्पड़

सलमान से थप्पड़

सलमान से थप्पड़ – सलमान और ऐश्‍वर्या राय के ब्रेकअप को हुए तकरीबन दस साल से भी ज्‍यादा समय बीत चुका है।

अब ऐश अभिषेक बच्‍चन के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं और एक बेटी की मां भी बन गई हैं। लेकिन आज भी इन दोनों के प्‍यार के चर्चे खूब होते हैं।

अपने इंटरव्‍यू में सलमान ने बताया था कि उन्‍होंने कभी भी ऐश के साथ मारपीट नहीं की थी।

उस समय चर्चा थी कि सलमान ने ऐश के फ्लैट पर जाकर बहुत हंगामा किया था और वो उस समय नशे में भी थे। नशे में धुत सलमान ऐश से फ्लैट से बाहर निकलकर उनसे मिलने के लिए कह रहे थे। जब ऐश कमरे से बाहर निकलीं तो सलमान ने उन पर हाथ उठा दिया। अपने इंटरव्‍यू में सलमान ने इसी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी कि उन्‍होंने कभी भी ऐश के साथ मारपीट नहीं की थी।  

खबरों की मानें तो सलमान ऐश पर कुछ ज्‍यादा ही हक जमाने लगे थे। वो ऐश को समझाने लगे थे कि उन्‍हें किस हीरो के साथ काम करना है और किससे दूरी बनाकर रखनी है। जिस भी हीरो के साथ ऐश काम करतीं थी सलमान उसके साथ ही ऐश्‍वर्या का नाम जोड़ देते थे। इस वजह से ऐश ने उनसे मिलना-जुलना बंद कर दिया था। जब ऐश ने सलमान से मिलना ही बंद कर दिया तो गुस्‍से में सलमान उनके घर जा पहुंचे। ये बात ऐश के पैरेंट्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आई। अपने इंटरव्‍यू में सलमान ने कहा भी कि उस समय जो भी हुआ उसमें ऐश की कोई गलती नहीं थी। वो भी उनकी जगह होते तो यही करते। इस सबके बाद ऐश और सलमान का रिश्‍ता पूरी तरह से खत्‍म हो गया।

लोग जो सलमान से थप्पड़ खा चुके है –

१ – सुभाष घई को मारा थप्‍पड़

अपने इस इंटरव्‍यू में सलमान ने बताया था कि जब उन्‍हें गुस्‍सा आता है तो वो किसी को मारते नहीं हैं बल्कि खुद अपना सिर दीवार पर मार लेते हैं लेकिन वो किसी को पीट नहीं सकते हैं। उन्‍होंने बताया कि एक बार गुस्‍से में उन्‍होंने सुभाष घई को मारा था। तब उन्‍होंने सलमान की गर्दन पकड़ ली थी। चम्‍मच से मारा था और प्‍ले तक मारने को उठा ली थी। उस समय तो मैंने उन्‍हें थप्‍पड़ मार दिया लेकिन फिर अगले दिन माफी भी मांग ली। इसके बाद सलमान ने सुभाष घई के साथ युवराज फिल्‍म भी की थी।

२ – रणबीर कपूर भी हैं शामिल

ये हादसा तब हुआ जब रणबीर फिल्‍म इंडस्‍ट्री तक में नहीं आए थे। उस समय वो एक नाइट क्‍लब में पार्टी कर रहे थे और सलमान भी वहां पहुंचे थे। सलमान रणबीर को पहचानते नहीं थे। झगड़ा हुआ तो सलमान ने रणबीर को थप्‍पड़ जड़ दिया। रणबीर ने ये बात अपने पिता ऋषि कपूर को बताई। ऋषि कपूर ने इसकी शिकायत सलमान के पिता सलीम खान से कर दी। सलीम बहुत नाराज़ हुए और उन्‍होंने सलमान को रणबीर और ऋषि से माफी मांगने के लिए कहा।

ये है वो लोग जो सलमान से थप्पड़ ख चुके है – अगर सलमान किसी से नाराज़ हो जाएं तो उसे आसानी से माफ नहीं करते हैं। इस लिस्‍ट में सबसे पहले तो विवेक ओबेरॉय का नाम आता है। इसके बाद जॉन अब्राहिम और शाहिद कपूर का।

Don't Miss! random posts ..