ENG | HINDI

सलमान और शाहरुख एक साथ काम करने को हैं तैयार – लेकिन कुछ शर्तों के साथ !

सलमान और शाहरुख

बॉलीवुड के भाई सलमान खान और बादशाह शाहरुख खान हो गए हैं एक साथ काम करने को तैयार.

दोनों खान्स के फैंस के लिए यह बहुत ही बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि सलमान और शाहरुख को उनके फैंस हमेशा से एक साथ देखने को बेकरार रहते हैं.

अब हो सकता है कि उनके फैंस की ये बेकरारी खत्म हो जाए.

…क्योंकि स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में सलमान और शाहरुख ने ना सिर्फ इस शो को एक साथ होस्ट किया, बल्कि बॉलीवुड के दबंग और बादशाह खान ने एक साथ खूब मस्ती भी की.

23वें स्टार स्क्रीन अवार्ड में ये दोनों सुपरस्टार एक साथ झूमते – नाचते और गाते दिखाई दिए.

सलमान और शाहरुख को एक मंच पर देखना वाकई में बेहद ही दिलचस्प रहा और ज्यादा बेकरारी तो लोगों की तब बढ़ गीइ, जब शाहरुख खान ने कहा कि ‘हम दोनों एक साथ मिलकर किसी फिल्म में काम करेंगे. लेकिन उस फिल्म को निर्देशित करने के लिए हमें एक धैर्यवान निर्देशक की जरूरत है’.

तो वही दबंग सलमान खान ने भी कहा की ‘उम्मीद है कि एक अच्छा स्क्रिप्ट राइटर एक स्क्रिप्ट लेकर आएगा और हम एक साथ काम करेंगे’.

सलमान के साथ अपनी दोस्ती की बात को लेकर शाहरुख खान ने कहा की सामान्य जीवन में भी हम दोस्त हैं और ये बहुत ही अच्छी बात है कि हम दोनों की दोस्ती परवान चढ़ रही है।

गौरतलब है कि सलमान और शाहरुख ने अब तक करण – अर्जुन, कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे हैं सनम में साथ काम किया है. इसके अलावा दुश्मन दुनिया का में दोनों ने कैमियो किया था. तो वहीं हर दिल जो प्यार करेगा में शाहरुख ने कैमियो किया था.

इन दोनों की इन फिल्मों को काफी कामयाबी भी हासिल हुई थी.

अब इतने सालों बाद दोनों को एक साथ काम करने की खबर को सुनकर उनके फैंस काफी बेकरार होंगे.

अब देखने वाली बात होगी की किस निर्देशक के निर्देशन में ये दोनों खान अपनी अगली फिल्म साइन करते हैं.