ENG | HINDI

ये 7 एक्ट्रेस जो करना चाहती थी सलमान खान से शादी लेकिन भाई ने कर दिया रिजेक्ट !

सलमान खान से शादी

सलमान खान की शादी की चिंता सलमान से ज्यादा उनके फेंस को रहती है।

वहीं आये दिन मीडिया में उनकी शादी को लेकर बाते की जाती है, लेकिन सलमान है कि इस बारे में कुछ भी बोलने से कतराते है।

आपको बता दें कि प्यार के मामले में दबंग सलमान खान सबसे लकी रहे है, क्योंकि उनका नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ता रहा है, फिर भी उनका कोई भी प्यार शादी के मंडप तक नहीं पहुँच पाया।

आज हम आपको बताने जा रहे है सलमान की जिंदगी में आई उन खुबसूरत एक्ट्रेसेज़ के बारे में जो सलमान खान से शादी करना चाहती थी, लेकिन कभी हालात तो कभी खुद सलमान की वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई।

बॉलीवुड की ये 7 एक्ट्रेस कभी करना चाहती थी सलमान खान से शादी लेकिन ऐसा हो नहीं सका। 

सलमान खान से शादी –

1.संगीता बिजलानी-

संगीता वह पहली एक्ट्रेस है जिनका नाम सलमान खान से जुड़ा था, आपको बता दें कि साल 1980 में मिस इंडिया बनने के बाद संगीता ने कुछ फिल्मों में काम किया, तभी से दोनों के लिंकअप की खबरे आने लगी थी। हालाँकि उस समय सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में कोई बड़ा नाम नहीं थे, फिर भी संगीता उनको दीवानों की तरह चाहती थी, संगीता सलमान से शादी करना चाहती थी लेकिन ऐसा हो नही सका और बाद में उनके रिश्तों में कडवाहट आ गई।

 

2.सोमी अली-

संगीता के बाद सलमान की जिंदगी में पाकिस्तानी मूल की खुबसूरत अभिनेत्री सोमी अली की एंट्री हुई, हालाँकि ये बात बहुत कम लोगो को पता है। लेकिन हम आपको बता दें कि सलमान खान का रिश्ता सोमी अली से भी रहा है। इस बार सोमी इस रिश्ते के लिए सीरियस थी लेकिन सलमान के अब्युसिंग वयवहार के चलते सोमी 1999 में सलमान को छोड़कर चली गई।

3.ऐश्वर्या राय-

सलमान खान और ऐश्वर्या का प्यार किसी से छिपा नहीं है, साल 1999 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के दौरान दोनों करीब आये। इनके प्यार और ब्रेकअप ने उस समय काफी सुर्खियाँ बटौरी थी, हालाँकि साल 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, और वजह बताई गई सलमान के द्वारा ऐश्वर्या के साथ अब्युसिंग व्यव्हार और हाथ उठाना। इस तरह सलमान की एक और लव स्टोरी का अंत हो गया

 सलमान खान से शादी

4.कैटरीना कैफ-

ऐश्वर्या के बाद सलमान की ज़िन्दगी में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई, सलमान खान ने कैटरीना कैफ के डूबते हुए कैरियर को सहारा दिया। दोनों ने साथ में कुछ फिल्मे भी की, मीडिया में दोनों की लव स्टोरी के चर्चे भी हुए, सलमान खान इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी थे। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी सलामन के प्यार को मंज़िल नहीं मिल पायी और साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब कैटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में है।

सलमान खान से शादी

5.ज़रीन खान-

सलमान खान ने फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में ज़रीन खान को लांच किया, उस वक्त दोनों के लिंकअप की खबरे आई, वहीं कुछ खबरे तो यहाँ तक थी की सलमान ने बांद्रा में ज़रीन को एक 3 बीएचके फ्लैट भी खरीद कर दिया है। हालाँकि इस बार भी सलमान का प्यार मुकम्मल नहीं हो सका।

 सलमान खान से शादी

6.डैजी शाह-

डांसर से एक्ट्रेस बनी डेज़ी शाह को सलामन खान उनके संघर्ष के दिनों से जानते है। डैजी शाह की बॉलीवुड में एंट्री भी सलमान की फिल्म ‘जय हो’ से हुई। इन दोनों के बीच लिंकअप की खबरें भी थी। लेकिन जय हो के फ्लॉप होने के बाद दोनों का रिश्ता ज्यादा नही चला।

 सलमान खान से शादी

7.लुलिया वन्तुर

पिछले दिनों सलमान खान और लुलिया वन्तुर को लेकर मीडिया में काफी खबरे देखने सुनने के लिए मिली थी, खबरे तो यहाँ तक थी कि दोनों की सगाई हो चुकी है। आपको बता दें कि रोमानिया की ये खुबसूरत एक्ट्रेस, सिंगर, और एंकर लुलिया वन्तुर उस समय सलमान की जिंदगी में आई जब सलमान एक विदेशी टूर पर उनसे मिले थे। लुलिया, सलमान की बहन अर्पिता की शादी में भी आई थी, लुलिया सलमान के परिवार से भी काफी घुल-मिल गई है। हालाँकि इस बार सलमान का कहना है कि वे जब तक अपने अदालतों में चल रहे मुकदमों से छुटकारा नहीं पा लेते तब तक अपने रिलेशनशिप में कोई सीरियस कदम नहीं उठाएंगे।

सलमान खान से शादी

तो ये थी वो एक्ट्रैसेज़ जो सलमान खान से शादी करना चाहती थी, लेकिन इनमें से किसी की भी शादी सलमान से हो नही पाई।