ENG | HINDI

इस वजह से सलमान खान करना चाहते हैं मराठी फिल्मों में काम !

सलमान खान मराठी फिल्मों में

बॉलीवुड के चुलबुल पांडे अभिनेता सलमान खान  ने अपनी मेहनत और बेहतरीन अदायगी के जरिए दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग और खास जगह बनाई है.

सलमान खान ने बॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम हांसिल किया है और यही वजह है कि सिर्फ सलमान के नाम से ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाती हैं.

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करनेवाले सलमान खान को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

खबरों की मानें तो सलमान खान मराठी फिल्मों में काम कर सकते हैं यानि सलमान अब हिंदी फिल्मों के साथ मराठी फिल्मों में एक्टिंग भी करेंगे और निर्माण भी करेंगे.

जब सलमान का करियर हिंदी फिल्मों में काफी शानदार चल रहा है तो ऐसे में आखिर सलमान का रुझान मराठी फिल्मों की तरफ क्यों बढ़ने लगा है.

चलिए बताते है सलमान खान मराठी फिल्मों में काम क्यों करना चाहते है इसकी वजह हम आपको बता देते हैं.

सलमान खान मराठी फिल्मों में – तेजी से बढ़ रही है मराठी फिल्मों की लोकप्रियता

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के सितारे जैसे-जैसे मराठी सिनेमा में अपनी दिलचस्पी दिखाते जा रहे हैं वैसे-वैसे मराठी फिल्मों की लोकप्रियता भी तेजी से बढ़ने लगी है.

मराठी फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता के चलते ही सलमान खान भी इसका हिस्सा बनना चाहते हैं.

कुछ समय पहले जब सलमान अपने दोस्त महेश मांजरेकर की फिल्म ‘रुबिक क्यूब’ के म्यूजिक लॉन्च पर पहुंचे, तब उन्होंने अपनी इस इच्छा को जाहिर करते हुए कहा कि वो मराठी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं.

बताया जा रहा है कि सलमान खान मराठी फिल्मों में एंट्री करने के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं. इतना ही नहीं मराठी फिल्म में सलमान की एंट्री कैमियो या स्पेशल एपियरपेंस के जरिए नहीं होगी बल्कि वो फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

खबरों के मुताबिक सलमान मराठी फिल्म करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और जैसे ही स्क्रिप्ट तैयार होती है वैसे ही फिल्म का निर्माण भी शुरु हो जाएगा.

फिलहाल सलमान अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सिक्वल है और सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

गौरतलब है कि सलमान के फैन्स उनकी हर फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल तक खींचे चले आते हैं ऐसे में सलमान द्वारा मराठी फिल्मों में काम करने के इस ऐलान से उनके फैन्स में दोहरी खुशी की लहर दौड़ पड़ी है.

तभी तो उनके फैन्स अब जल्द से जल्द उन्हें मराठी फिल्मों में देखना चाहते हैं.

Don't Miss! random posts ..