ENG | HINDI

सलमान के विवादित बयान पर हर कोई सेक रहा है अपनी रोटियां !

सलमान का विवादित बयान

फिल्म सुल्तान को लेकर दिया गया एक बयान, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के लिए परेशानी का सबब बन गया है.

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान का विवादित बयान उसके लिए फिर एक परेशानी बनगया. इस बयान से हर किसी को अपनी-अपनी रोटिंया सेंकने का मौका मिल गया.

सोशल मीडिया से लेकर राजनीति गलियारों तक, हर तरफ बस सलमान का विवादित बयान चर्चा पर है और हर कोई सलमान को अपने बयान के लिए माफी मांगने की नसीहत दे रहा है.

सलमान का विवादित बयान

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने अपनी आनेवाली फिल्म सुल्तान को लेकर कहा कि शूटिंग के दौरान जब वो रिंग से बाहर निकलते थे, तो उन्हे रेप की शिकार महिला जैसा महसूस होता था. क्योंकि वो सीधे नहीं चल पाते थे.

salman-khan-sultan

शिवसेना ने की कड़ी आलोचना

सलमान के विवादित बयान की आलोचना करते हुए शिवसेना ने निर्देशकों से अपील की, कि वे महिलाओं का सम्मान करते हुए सलमान का तब तक बहिष्कार करें, जब तक कि वह अपने इस बयान के लिए माफी  नहीं मांग लेते हैं.

माफी मांगे सलमान- शाइना एनसी

बीजेपी नेता शाइना एनसी ने कहा कि जिस सलमान को सब जानते हैं, वह महिलाओं का सम्मान करते हैं और अगर वह महिलाओं का सम्मान करते हैं तो उन्हें स्वीकार करना चाहिए कि उन्होंने गलती की है और माफी मांगनी चाहिए.

महिला आयोग ने किया तलब

उधर महिला आयोग ने सलमान खान के ‘बलात्कार पीड़िता’ संबंधी विवादित बयान पर 29 जून को उन्हें तलब किया है. आयोग का कहना है कि अगर सलमान पेश नहीं होते हैं तो हम यह मान लेंगे कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है और इस मामले में एकपक्षीय कार्यवाही करेंगे.

कंगना ने की बयान की निंदा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत ने सलमान के बयान की विरोध करते हुए कहा कि “हम सब मानते हैं कि यह बेहद संवेदनहीन टिप्पणी है.”

अनुराग कश्यप ने की आलोचना

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी सलमान खान की आलोचना करते हुए कहा कि उनका इस तरह का बयान देना, उनकी ‘सोच की कमी’ और ‘मूर्खता’ है.

सोना महापात्र को महंगी पड़ी आलोचना

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्र को सलमान खान के बयान की आलोचना करना महंगा पड़ा. सलमान के चाहने वालों ने ट्विटर पर सोना महापात्र को जी भर कर कोसा.

भाई के बचाव में आगे आए अरबाज़

इस मामले में अरबाज़ अपने भाई सलमान खान के बचाव में आगे आए हैं. सलमान के बचाव में अरबाज़ ने कहा कि सलमान ने जो कहा, उसमें उनका कोई गलत मतलब नहीं था. फिर भी अगर आप इस मामले को तूल देने पर अड़ जाएं, तो किसी भी चीज़ पर विवाद कर सकते हैं.

पापा सलीम ने मांगी माफी

सलमान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे की फिसली जुबान पर माफी मांगते हुए कहा कि, सलमान ने अपने इंटरव्यू के दौरान जो बयान दिया वो बेशक गलत था लेकिन उसका इरादा गलत नहीं था.

बहरहाल हो सकता है कि सलमान का मकसद अपने बयान के ज़रिए किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं हो, सलमान का विवादित बयान महज फिल्म को प्रमोट करने का एक ज़रिया हो.

लेकिन सच तो यह है कि सलमान का विवादित बयान, जिस पर निंदा करने के बहाने हर कोई अपना स्वार्थ साधने में जुटा है.

Don't Miss! random posts ..