ENG | HINDI

काजोल के मना करने के बाद भी आखिर क्यों उनके सामने शर्टलेस हो गए थे सलमान

सलमान खान का शर्टलेस ट्रेंड

सलमान खान का शर्टलेस ट्रेंड तो सभी को याद होगा ।

आज उनकी देखादेखी में बॉलीवुड के कई सितारे फिल्मों में शर्टलेस होने लगे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहली बार जब 1998 में आई फिल्म ‘प्यार कियो तो डरना क्या’ में सलमान का काजोल के सामने शर्टलेस होना पड़ा था तो दोनों के बीच कोल्डवार छिड़ गया था।

खुद सलमान ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि सलमान ने यहां बताया कि ‘प्यार कियो तो डरना क्या’ के गाने “ओ जाने जाना..” की
शूटिंग मड आईलैंड में हो रही थी और वहा बहुत गर्मी थी और शूट के लिए जो शर्ट दी, वह इतनी टाइट थी की मुझे आ ही नहीं रही थी।

शूट के लिए देर हो रही थी और डिजाइनर नई शर्ट लेने गए लेकिन उनको काफी टाइम लग गया। तब मैंने अपनी शर्ट उतारी और ऐसे ही डांस करने लगा। मुझे ऐसे देख काजोल को अजीब सा लग रहा था, इसलिए उसने मुझसे कहा कि मैं शर्ट पहन लूं और उतारू न । लेकिन मेरे पास और कोई चारा नहीं था और मैंने डायरेक्टर को ऐसे ही डांस करने के लिए मना लिया। हालांकि उसके बाद मेरी और काजोल की काफी बहस हुई, क्योंकि उसे लगा कि ऐसा मैंने जानबूझकर कर ​किया है।

आपको बता दें कि सलमान ने उस गाने की शूटिंग पूरी की और वो गाना और सलमान का ये अंदाज लोगो को इतना भाया की ये ट्रेंड बन गया और आज तक ये ट्रेंड चल रहा है। यहाँ से शुरू हुआ सलमान खान का शर्टलेस ट्रेंड !

उस फिल्म के बाद कई फिल्मों में सलमान से लोगो की डिमांड होने लगी की वह शर्ट लेस ही आये और आजतक वह सिलसिला चल रहा है।

हालांकि अब तो फिल्मों में शर्टलेस होने के लिए बॉलीवुड के अभिनेता कई महीनों पहले ही अपने सिक्स और 8 पैक्स बनाने के लिए तैयारी करने लगते हैं।

शाहरुख से लेकर आमिर तक सभी सुपरस्टार पर्दे पर शर्टलेस हो चुके हैं।

Don't Miss! random posts ..