ENG | HINDI

सलमान खान की सबसे बड़ी कमज़ोरी है सेक्स ! अरबाज ने किया खुलासा !

सलमान खान की कमज़ोरी

बॉलीवुड के दबंग खान और बजरंगी भाईजान सलमान खान के बारे में आए दिन कोई न कोई खबर सुर्खियों में बनी ही रहती है. इस बार सलमान के भाई के एक बयान ने उन्हें फिर से सुर्खियों ला दिया है.

ये तो सभी जानते हैं कि सलमान और उनके दोनों भाईयों के बीच कितना प्यार है. सुख-दुख में हमेशा ये तीनों भाई एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं.

लेकिन आज हम बात कर रहे हैं सलमान के बारे में उनके भाई अरबाज खान के उस खुलासे की, जिसे जानकर आपके होड़ उड़ जाएंगे.

तो चलिए जानते हैं कि आखिर अरबाज ने अपने भाई सलमान खान की कमज़ोरी के राज से पर्दा उठा दिया, जो सबको हैरान कर सकता है.

सलमान खान की कमज़ोरी

सलमान खान की कमज़ोरी है सेक्स –

अब तक तो सलमान खान यही कहते आ रहे हैं कि वो वर्जिन हैं और उनकी कोई भी एक्स गर्लफ्रेंड सलमान की वर्जिनिटी को तोड़ने में कामयाब नहीं हो सकी हैं.

सलमान वाकई में वर्जिन हैं या नहीं उनके इस रहस्य से पर्दा उठा करण के शो कॉफी विद करण में. इस शो के सेट पर 100 वें एपिसोड़ की शूटिंग के दौरान तीनों भाई एक साथ पहुंचे.

अरबाज और सोहेल के साथ शो में पहुंचे सलमान अपने वर्जिन होने की बात पर कायम नजर आए. लेकिन अरबाज के एक बयान ने यह साबित कर दिया कि सेक्स सलमान खान की कमज़ोरी है .

सलमान खान की कमज़ोरी

सलमान खान की कमज़ोरी है सेक्स – अरबाज खान ने किया यह खुलासा

कॉफी विद करण के नए प्रोमों में अरबाज खान अपने भाई सलमान खान की ओर इशारा करते हुए बताते हैं कि सलमान सेक्स और वर्कआउट के बिना एक महीने भी नहीं रह सकते हैं.

दरअसल करण ने रैपिड फायर राउंड के दौरान तीनों भाईयों से यह सवाल किया कि आपमें से कौन है जो एक महीने बिना सेक्स का चैलेंज एक्सेप्ट नहीं कर सकता?

इस सवाल के जवाब में अरबाज ने सलमान की ओर इशारा करते हुए उनका नाम लिया. जिसके बाद सलमान खुद को नहीं रोक पाए और उनकी हंसी छूट पड़ी.

हालांकि इस दौरान सलमान ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में कहा कि वो अभी तक सिंगल और कंफ्यूज़ हैं. इतना ही नहीं वो इससे बाहर निकलने का रास्ता भी ढूंढ रहे हैं.

सलमान खान की कमज़ोरी

गौरतलब है कि हर बार की तरह इस बार भी सलमान ने अपनी शादी के सवाल पर सस्पेंस बरकरार रखते हुए ये बताया कि वो कैटरीना से दोस्ती रखना जरूर पसंद करेंगे.

वहीं सेक्स के बिना एक महीने भी न रहने वाली बात अरबाज ने भले ही मजाक में कही गई हो लेकिन सलमान के चाहनेवालों के लिए ये खुलासा वाकई हैरान करने वाला है.