ENG | HINDI

सलमान खान और संजय दत्त के बीच की दुश्मनी का कारण है ये अभिनेत्री !

सलमान खान और संजय दत्त

सलमान खान और संजय दत्त एक दूसरे को भाई से बढ़कर मानते थे, लेकिन अचानक दोनों के बीच में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों अब एक दूसरे का जिक्र करना भी पसंद नहीं करते।

सलमान खान और संजय दत्त – एक दूजे को भाईयों से बढ़कर मानने वाले इन दोनों में आखिर ऐसा क्या हुआ।

ये सभी जानना चाहते हैं, इसलिए आज हम आपको उसकी असली वजह बता रहे हैं। सलमान खान और संजय दत्त से जुड़े खबरियों की मानें तो इन दोनों का झगड़ा किसी और के लिए नहीं बल्कि धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के कारण हुआ है।

दरअसल जब संजय दत्त की बायोपिक पर काम शुरू हुआ तो माधुरी को डर सताने लगा कि कहीं संजू की बायोपिक में उनका नाम भी सामने न आ जाए जिसके लिए उन्होंने सलमान खान से कहा कि वह संजय दत्त से बोले कि वह बायोपिक का आइडिया छोड़ दे।

माधुरी के कहने पर सलमान ने संजू को समझाया लेकिन संजू ने सलमान की बात न मानकर उल्टा यह कह दिया कि उनकी बायोपिक पर फिल्म जरूर बनेगी, क्योंकि इससे सिर्फ वही नहीं बल्कि कई लोग जुड़े हैं। बाबा की यह बात सलमान को रास नहीं आई और उस दिन से उन्होंने बाबा से बात-चीत करना कम कर दिया।

उसके बाद जब घोषणा हुई कि फिल्म में संजू का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं तो सल्लू का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने दोनों के भाई वाले रिश्ते को खत्म करना ही ठीक समझा।

आपको बता दें कि कैटरीना के कारण सलमान खान रणबीर कपूर को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते, इसलिए जब उन्होंने देखा कि जिस बाबा को वह इतना मानते हैं वही उनके दुश्मन को अपनी फिल्म में हीरो बना रहा है तो उनसे रहा न गया और उन्होंने बाबा से दूरी बनानी ही ठीक समझी।

हालांकि उसके बाद संजय दत्त और उनके परिवार ने कई बार सलमान खान से बात की और उन्हें समझाने की कोशिश की, पर सलमान खान को समझाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

Don't Miss! random posts ..