ENG | HINDI

रैमो पर सलमान ने दिखाई दबंगई, पहले दिया झटका फिर लुटाया प्यार

सलमान खान की दबंगई

सलमान खान की दबंगई – सलमान खान को बॉलीवुड में लोग यूं ही दबंग खान नहीं कहते।

खान अपना काम जितने दबंगई के साथ करते हैं उतने ही दबंगई के साथ करवाते भी है। लेकिन सलमान खान की दबंगई कभी किसी को परेशान नहीं करती। अभी हाल ही में सलमान ने रैमो डिसूजा पर अपनी दबंगई दिखाई लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने जो प्यार दिखाया उससे पता चलता है कि आखिर क्यों लोग उनके दिवाने हैं।

सलमान ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें पता है दर्शकों की पसंद क्या है। वो उनकी पसंद के अनुसार ही काम करते हैं। वहीं वो बॉलीवुड में सभी को साथ लेकर चलते हैं। उन्हीं की बदौलत ही कई अभिनेता और अभिनेत्रियां आज सुपरस्टार बन चुकी है।

क्या है पूरा मामला?

सलमान ने अभी हाल ही में रैमो की फिल्म डांसिंग डैड के लिए मना कर दिया है। पहले खबर आ रही थी कि सलमान ने डांस करना शुरु कर दिया था लेकिन फिर एकाएक उनके मना करने से रैमो को सदमा पहुंचा है। इसे सलमान की दबंगई कहें या फिर उनका अनुभव।

वहीं उन्होंने एक फिल्म के लिए ऑफर आने पर उन्होंने यह शर्त रखी कि अगर वह यह फिल्म करेंगे तो डायरेक्टर रैमो डिसूजा को ही लिया जाए। रेस-3 के प्रोड्यूसर रेमेश तूरानी चाहते हैं कि रेस-3 में सलमान काम करें। इसका उन्होंने सलमान को प्रस्ताव भी दिया लेकिन सलमान ने यह कहते हुए हामी भरी कि वो यह फिल्म इन्हीं शर्तों पर करेंगे कि रैमो उन्हें डॉयरेक्ट करें। ये भी थी सलमान खान की दबंगई !

इसने रैमो को खुशी भी दी है। इस खबर के बाद से ही सलमान के प्रसंशक इसे सलमान के दबंग और दिलदार होने का उदाहरण मान रहे है।

यह पहली बार होगा कि सलमान और रैमो दोनों एक फिल्म में एक्टर और डॉयरेक्टर की भूमिका में एक साथ नजर आएंगे।

फिल्हाल सलमान कैटरीना कैफ के साथ टाइगर जिंदा हैं की फाइनल सूटिंग में व्यस्थ है। इस क्रिसमस तक आपके सिनेमा हॉल दोनों की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलगी।

Don't Miss! random posts ..