ENG | HINDI

ये है सलमान खान का नया दुश्मन जिसको बर्बाद करने का प्लान बन चुका है !

सलमान खान का नया दुश्मन

सलमान खान की दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही हमेशा चर्चाओं में रहती हैं.

ऐसा कई बार हुआ है कि सलमान खान ने किसी को जमीन से उठाकर आसमान में बैठा दिया है तो कई चमकते सितारों को सलमान ने धूल में भी मिला दिया है. एक समय ऐसा भी था जब सलमान अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाते थे और कभी भी किसी को ताकत से मजा चखा देते थे.

आपको याद होना चाहिए कि सलमान की मारपीट वाली खबरें अक्सर खबरों में रहती थी लेकिन शायद आज सलमान बूढ़े हो चले हैं.

तभी शायद कई नये सितारे इनको टक्कर देने लगे हैं. अभी खबरें आ रही हैं कि सलमान की नजरों में रणवीर सिंह खटक रहे हैं. सलमान खान का नया दुश्मन रणवीर सिंह बन गया है. हाल ही में जब कोका-कोला ब्रांड ने अपना ब्रांड एम्बेसडर सलमान की जगह रणवीर सिंह को बदला तो इससे सलमान का गुस्सा भड़क गया है.

सलमान खान सालों से कोका-कोला ब्रांड के एम्बेसडर थे. लेकिन एक सप्ताह पहले ही खबरें आई थीं कि सलमान खान की जगह अब रणवीर कोला का ऐड करेंगे. सलमान खान के कुछ नजदीकी सूत्रों की मानें तो पिछले एक सप्ताह से सलमान खान कोला कम्पनी के संपर्क में हैं किन्तु अंत में कुछ भी बात नहीं बनी और अब सलमान रणवीर सिंह से गुस्सा हैं.

सलमान की एड लेकर रणवीर सिंह सलमान खान का नया दुश्मन बन गया है.

अभी कोला कंपनी रणवीर से कर रही है आखिरी दौर की बातचीत –

कोला कंपनी ने वैसे अभी अधिकारिक तौर पर तो इस बात की घोषणा नहीं की है कि इनके नये एम्बेसडर रणवीर सिंह होंगे. लेकिन अन्दर खाने सब कुछ तय हो गया है. सलमान खान भी चाहते हैं कि कैसे भी कोला कंपनी का यह प्लान फेल कर दिया जाए. इसलिए इनके कई लोग कोला कंपनी से बात कर रहे हैं.

सलमान के निशाने पर रणवीर सिंह –

जिस तरह से रणवीर सिंह का ग्राफ अब तेजी से ऊपर बढ़ रहा है उसके बाद सलमान खान की नजरों में अब रणवीर आ गये हैं. अभी तक क्योकि रणवीर, सलमान का रास्ता नहीं काट रहे थे इसलिए वह बचे हुए थे किन्तु अब रणवीर सिंह ने सलमान को लाखों-करोड़ों का चूना लगा दिया है. इसलिए सलमान ने अपने दुश्मनों की लिस्ट में रणवीर का भी नाम लिख लिया है.

कभी शाहरुख़ खान इसीलिए बने थे सलमान के दुश्मन –

आपको पता होना चाहिए कि कभी शाहरुख़ खान भी सलमान के दुश्मन इसीलिए बने थे क्योकि वह सलमान का रास्ता काट रहे थे.

दोनों के अंदर एक तरह से होड़ लगी हुई थी और सलमान कभी भी नंबर दो पर नहीं आना चाहते हैं. सलमान खान की कई फ़िल्में शाहरुख़ लेने लगे थे और इसीलिए सलमान ने इनसे अपनी दुश्मनी की घोषणा भी कर दी थी. इनकी यह दुश्मनी आज भी लगातार जारी है. बोलीवुड में कई बार खबरें जरुर आती हैं कि दोनों खान ने दोस्ती कर ली है लेकिन आज तक असल दुनिया में ऐसा नहीं हो पाया है.

तो कुलमिलाकर देखना ये है कि सलमान खान का नया दुश्मन आगे क्या करता है. यह देखना भी रोचक होगा कि क्या सलमान खान कोला से रणवीर को बाहर करा देंगे या फिर रणवीर सिंह सलमान के डर की वजह से खुद ही कोला को छोड़ देंगे. लेकिनइस कहानी का अंत कैसा भी हो, अब इतना तो साफ़ हो रहा है कि सलमान खान की बढ़ती उम्र अब काम के बीच आने लगी है.