ENG | HINDI

सलमान खान और मौनी राय की जोड़ी जल्द दिख सकती है बड़े पर्दे पर – देखें तस्वीरें !

सलमान खान और मोनी राय

सलमान खान और मोनी राय – बॉलीवुड के दबंग और सबसे बड़े दिलवाले सलमान खान नई नई हीरोइनों को फिल्मो ब्रेक दिया है.

अब भाईजान ‘नागिन’ को लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

DNA की एक रिपोर्ट की मानें तो अपनी आगामी होम प्रोडक्शन की फिल्म में सलमान खान, धारावाहिक ‘नागिन’ की लीड रोल प्ले करनेवाली अभिनेत्री मौनी राय को लॉन्च करेंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान को मोनी राय में एक अच्छी हीरोइन की क्वालिटी दिखती है. वहीं खुद मौनी को भी बड़े पर्दे पर काम करने  की काफी इच्छा है. ऐसे में सलमान खान मौनी के सपने को कब पूरा करते हैं, ये देखने वाली बात होगी.

इससे पहले स्नेहा उल्लाल, सोनाक्षी सिन्हा, डेज़ी शाह और हेजल कीच जैसी कई अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में सलमान खान ने लांच किया है.

अब टीवी की मशहूर अभिनेत्री के सपने को पूरा करने जा रहे हैं बॉलीवुड के ‘दबंग’ सुपरस्टार सलमान खान.

जब भाईजान बिग बॉस की शूटिंग कर रहे थे तभी मोनी रॉय बिग बॉस के कई एपिसोड में नजर आई थी. तभी से इन दोनों के फैंस उन्हें एक साथ फिल्में देखना चाहते हैं. लगता है कि फैंस की ये ख्वाहिश जल्द हीं सलमान खान पूरी करने वाले हैं.

अभी हाल ही में आयोजित हुए गोल्डन पेटल अवार्ड में ‘नागिन 2’ में भी शिवांगी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मोनी रॉय को हीं मिला था.

धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मौनी राय ने अपने करियर की शुरुआत की थी. सोशल मीडिया पर भी मौनी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

सलमान खान और मोनी राय एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. और मौनी में एक्ट्रेस बनने की सारी खूबियां भी हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों के लिए खुशखबरी की बात है कि ये सलमान खान और मोनी राय जल्द हीं बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई दे सकते हैं.