ENG | HINDI

सलमान और इस अभिनेत्री के बीच चल रही है प्रेम कहानी !

लूलिया वंतूर

सलमान और रोमानिया की मॉडल लूलिया वंतूर के बीच चल रही प्रेम कहानी को सलमान के नजदीकी और बॉलीवुड में अपनी आवाज से पहचान पाने वाले हिमेश रेशमिया और शाहरुख खान ने मोहर लगा दी है।

दोनों ने एक ही दिन दो अलग अगल शॉ के दौरान कुछ ऐसा कहा जिसने उन सारी अटकलों को खत्म कर दिया जो सलमान और लूलिया के बीच के रिश्तों पर लगाई जा रही थी।

काफी समय से दबंग खान और लूलिया के बीच रोमांस को लेकर सवाल उठे रहे हैं।

प्रीति जिंटा की शादी में दोनों साथ गए जिसके बाद तो दोनों की शादी की अटकले भी तेज हो गई।

लूलिया वंतूर

इस बीच लूलिया वंतूर सलमान के परिवार से नजदीकी बढ़ाती देखी गई। हाल ही में अपने एलबम के प्रोमोशन के लिए हिमेश और लूलिया कपिल शर्मा के कॉमेडी शॉ में गए। वहां उनसे बातों-बातों में ऐसा निकल गया जिसने सलमान और लूलिया वंतूर के बीच के रिश्तों को प्रेम कहानी में बदल दिया। कपिल ने लूलिया से कब और कैसे मिले के बारे में पूछा तो हिमेश ने बताया कि एक रात तेरी मेरी प्रेम कहानी के गीत को लेकर सलमान भाई से बात हो रही थी तो उन्होंने मुझे रात में लूलिया का फोन पर गाना सुनाया। जिसे सुनने के बाद मैंने उसे गाने में लेना तय किया। सवाल वहीं उठ गया कि आखिर कुछ तो रिश्ता है सलमान और लूलिया के बीच वरना देर रात सलमान जैसे बड़े स्टार किसी के गीत को क्यों सुनवाएगें और सलमान लूलिया को गाने में लेने के लिए हिमेश से क्यों कहेंगे।

वैसे भी जिसने अपने फार्म हाउस में जगह दे दी उसे दिल में जगह देने में कितना समय लगेगा।

हिमेश की बात पर मुहर तो तब लग गई जब उसी दिन कलर्स चैनल के अवार्ड कार्यक्रम में शाहरुख खान ने भी लूलिया वंतूर को समलान से जोड़ दिया। स्टेज पर शाहरुख लूलिया वंतूर के साथ आए और उन्होंने समलान की ओर इशारा करते हुए लूलिया से मजाकिया अंदाज में पूछ ही लिया कि क्या आप समलान को जानती है। इस बात पर लूलिया के जवाब और चेहरे के हाव भाव बता रहे थे कि उनके बीच किस तरह का रिश्ता है। उनके हां के जबाव पर वहां बैठे लोग समझ गए और हंसने लगे।

बॉलीवुड के दो दिग्गज शाहरुख खान और हिमेश का इशारा कुछ यूं ही नहीं हो सकता।

किसी के रिश्तों की अफवाह को लेकर बॉलीबुड में ऐसी बाते नहीं होती है। अगर बॉलीबुड ऐसी बाते कर रहा है तो यह सिर्फ मीडिया द्वारा फैलाया अफवाह नहीं हो सकता जरुर कुछ तो चल ही रहा है। ऐसे में सलमान के फैन के लिए अच्छी खबर हो सकती है कि शायद जल्दी ही वो जो सलमान से सुनना चाहते हैं वो उन्हें सुनने को मिल जाए।