ENG | HINDI

इस खबर को पढ़कर आप समझ जायेंगे कि ब्रेकअप के बाद भी कैटरीना को कितना चाहते हैं सलमान !

कैटरीना के लिए सलमान का प्यार

कैटरीना के लिए सलमान का प्यार – भले ही सलमान खान और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप को काफी समय हो गया है लेकिन इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘टाईगर अभी जिंदा है’ में नजर आनेवाली है.

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के एक बार फिर से नजदीक आने की खबरें भी सुनने को मिली लेकिन इसमें कितनी हकीकत है ये तो खुद सलमान और कैटरीना ही जानें.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर सलमान ने कैटरीना के लिए ऐसा क्या किया जिसे देखने और जानने के बाद हर कोई यही कहेगा कि ब्रेकअप के बाद भी सलमान कैटरीना को पहले की तरह ही चाहते हैं.

कैटरीना के लिए सलमान का प्यार – सलमान ने ऐसे दिलाया कैट को स्पेशल होने का एहसास

वैसे तो ये बात हर कोई जानता है कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहे हैं. इसी सिलसिले में सलमान खान बांद्रा के महबूब स्टूडियो पहुंचे.

स्टूडियो पहुंचकर सलमान ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया लेकिन जैसे ही सलमान को पता चला कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी इसी स्टूडियो में मौजूद हैं तो सलमान खुद को नहीं रोक पाए और पहुंच गए कैटरीना से मिलने.

कैटरीना के लिए सलमान का प्यार – अपनी कार में कैट को बिठाकर खुद निकल पड़े ऑटो रिक्शा से

महबूब स्टूडियो में सलमान ने ना सिर्फ कैटरीना कैफ से मुलाकात की बल्कि कैट ब्रेकअप के बाद भी सलमान के लिए कितनी खास हैं इस बात का एहसास दिलाते हुए खुद सलमान ने उन्हें अपनी लग्जरी कार में बिठाया और जब कार ठीक से चली नहीं गई तब तक वो वहीं खड़े रहे.

कैटरीना को अपनी लग्जरी कार में रवाना करने के बाद सलमान खान डायरेक्टर रमेश तोरानी के साथ ऑटो रिक्शा में बैठ गए. हालांकि सलमान खान को ऑटो रिक्शा में देखकर उनके फैन्स और मीडिया वालों की भीड़ उमड़ पड़ी.

हमेशा अपनी लग्जरी कार से सफर करनेवाले सलमान खान ऑटो से ही सफर करके अपने घर तक गए. ये नजारा जिसने भी देखा वो काफी हैरान रह गया. ये था कैटरीना के लिए सलमान का प्यार !

क्या ब्रेकअप के बाद भी कैटरीना से प्यार करते हैं सलमान ?

दरअसल कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो पहुंचे थे. लेकिन इस बात से अंजान सलमान खान भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वहां पहुंच गए.

सलमान को जैसे ही वहां कैटरीना की मौजूदगी की भनक लगी वो उनसे मिलने पहुंच गए. हालांकि रणबीर कपूर भी उस स्टूडियो में कैट के साथ प्रमोशन के लिए पहुंचे थे लेकिन सबकी निगाहें जैसे सलमान खान पर ही टिकी थी.

सलमान खान आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का खास ख्याल रखते हैं शायद इसलिए उन्होंने अपनी लग्जरी कार में कैट को बिठाकर खुद ऑटो रिक्शा से सफर करके घर जाना मुनासिब समझा.

ये था कैटरीना के लिए सलमान का प्यार – गौरतलब है कि अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के लिए सलमान खान के प्यार और केयर को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि भले ही सलमान और कैटरीना एक-दूसरे से अलग हो गए हों लेकिन सलमान खान आज भी कैटरीना से बेहद प्यार करते हैं.