ENG | HINDI

सलमान खान ने बताया कि वो क्यों आलीशान बंगले को छोड़ फ्लैट में रहना करते हैं पसंद !

गैलेक्सी अपार्टमेंट से जुड़ी हैं सलमान की यादें

गैलेक्सी अपार्टमेंट से जुड़ी हैं सलमान की यादें – सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर और कामयाब एक्टर हैं.

सलमान खान की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि लोग बेसब्री से उनकी हर फिल्म का इंतजार करते हैं.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि सलमान इस इंडस्ट्री के एक महंगे और बेहतरीन एक्टर हैं जो फिल्मों के जरिए करोड़ों रुपये कमाते हैं.

लेकिन क्या आपने कभी इस बात पर गौर किया है कि सलमान खान जब किसी आलीशान बंगले में रह सकते हैं तो फिर वो बरसों से बांद्रा के एक फ्लैट में क्यों रह रहे हैं.

आपने भले ही इस बात पर गौर ना किया हो लेकिन जब एक बच्चे ने सलमान से इस बारे में सवाल किया तो सलमान ने इसका जवाब दिया कि वो क्यों आलीशान बंगले को छोड़कर फ्लैट में रहना पसंद करते हैं.

आखिर क्या था सलमान खान का जवाब चलिए हम आपको बताते हैं.

गैलेक्सी अपार्टमेंट से जुड़ी हैं सलमान की यादें

दरअसल सलमान खान हाल ही में टीवी रियालिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे.

इस दौरान सेट पर मौजूद बच्चों ने सलमान से ढ़ेर सारी बातें की और एक बच्चे ने उनसे सवाल किया कि जब वो आसानी से एक आलीशान बंगला लेकर उसमें रह सकते हैं तो फिर वो बंगले को छोड़कर फ्लैट में क्यों रहते हैं.

उस बच्चे के सवाल पर सलमान ने जवाब दिया कि मुझे बंगले के बजाय फ्लैट में रहना ज्यादा पसंद है क्योंकि मेरे फ्लैट के ठीक ऊपरवाले हिस्से में मेरे माता-पिता रहते हैं.

इतना ही नहीं सलमान ने बताया कि पूरी बिल्डिंग ही उनके परिवार की तरह है. सलमान ने कहा कि ‘जब हम छोटे थे तो बिल्डिंग में रहनेवाले सभी बच्चों के साथ नीचे बगीचे में खेलते थे और कभी-कभी तो वहीं सो जाया करते थे इतना ही नहीं किसी के भी घर जाकर खाना खा लिया करते थे.’

गैलेक्सी अपार्टमेंट से जुड़ी हैं सलमान की यादें. इसलिए वो आज भी इसी फ्लैट में रहना पसंद करते हैं क्योंकि जो सुकून उन्हें इस फ्लैट में रहकर मिलता है वो किसी आलीशान बंगले में भी नहीं मिल सकता.

गौरतलब है कि रमजान का महीना चल रहा है और ईद का जश्न भी करीब है जब सलमान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के जरिए अपने चाहनेवालों को ईदी देंगे.

हालांकि दर्शक भी बड़ी ही बेसब्री से सलमान की इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

 

Don't Miss! random posts ..