ENG | HINDI

सलमान खान है बॉलीवुड के बिग बॉस

bajarangi-bhaijaan

सलमान खान जो भी करते है बड़े ही दिल से करते है.

शायद सलमान की यही खासियत है, जो उन्हे बॉलीवुड का बिग बॉस बना देती है।

जी हाँ, हम बात कर रहे है सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की, जिसने इस साल कमाई के मामले में सभी बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया है. बजरंगी भाईजान जब रिलीज़ हुई तो सबको ये उम्मीद थी की ये सुपर-डूपर हिट होगी, पर ये कोई नहीं जानता था की, ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म ‘किक’ को भी मात दे देगी.

जी हाँ आपने बिलकुल सही पढ़ा, बजरंगी भाईजान ने पहले वीकेंड में 102 करोड़ की कमाई कर ली है, वही पिछले साल ईद पर रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘किक’ ने पहले वीकेंड में महज़ 83 करोड़ का कारोबार किया था. बजरंगी भाईजान ने सोमवार को भी 25.50 करोड़ का कारोबार कर लिया है . जिस वजह से फिल्म कि चार दिन कि कमाई 126 करोड़ हो गयी है.

जिस तरह से फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का कारोबार चल रहा है, उससे तो यही लगता है की ये सलमान कि अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म बननेवाली है.

सलमान खान वैसे तो पहले से ही बॉलीवुड पे राज करना जानते है और यही वजह है कि सलमान खान एक लौते स्टार है जिनकी 8 फिल्मों ने 100 करोड़ का आकडा पार किया है.

सलमान खान तो भाई बस सलमान है, वो जो भी करते है वो हिट हो जाता है और बॉक्स-ऑफिस क्लेकशन के मामले में भी वो बाकी स्टार्स के बिग बॉस साबित नज़र आते है.

तो भैया आप भी ये सॉफ्ट-कोर और संजीदा फिल्म देखिये और सल्लू कि सूपर्ब एक्टिंग का मज़ा लीजिये.

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..