ENG | HINDI

बिजनेस का सुल्तान बनने की राह पर सलमान खान !

सलमान खान बिज़नस में

सलमान खान बिज़नस में – फिल्मों में लगातार धमाल मचाने वाले सलमान खान ने बिजनेस की दुनिया में भी अपना कदम पहले हीं रख दिया था.

लेकिन अब लगातार सलमान खान बिज़नस में अपनी पैठ मजबूत बनाते जा रहे हैं. अभिनय में माहिर सलमान खान बिज़नस में भी महारथ हासिल करने की राह पर हैं.

साल 2012 में सलमान खान ने ‘बीइंग ह्यूमन’ फाउंडेशन के अंतर्गत कपड़ों के बिजनेस की शुरुआत की थी. अपने इस बिजनेस से होनेवाले फायदे को वो चैरिटी में इस्तेमाल करते हैं.

साल 2016 में ‘बीइंग ह्यूमन’ नाम से ज्वेलरी का भी लॉन्च सलमान खान ने दिल्ली में किया. इसका फोटोशूट जैकलिन फर्नांडिस और सलमान खान ने किया था.

हाल ही में ये खबर आ रही थी कि सलमान ‘ई साइकिल’ भी लॉन्च कर रहे हैं. खबर के मुताबिक एमी जैक्सन इसका फेस हो सकती है.

दोस्तों शायद आपको याद भी हो की कुछ दिनों पहले हीं सलमान खान ने एक अवॉर्ड शो में शाहरुख खान के साथ साईकिल चलाई भी थी.

अब बहुत जल्द हीं सलमान खान ‘बीइंग ह्यूमन म्यूजिक’ भी लॉन्च करने वाले हैं, जिसके तहत अपनी फिल्मों के साथ-साथ दूसरे फिल्मों के गाने भी लॉन्च किए जाएंगे.

सलमान खान के प्रोडक्शन के बैनर तले कई फिल्में भी बन रही हैं. जिनमें ट्यूबलाइट जैसी film है.. सलमान खान दूसरे अभिनेताओं को लेकर भी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. अक्षय कुमार के लिए भी सलमान खान एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं.

दोस्तों आपको जानकर खुशी होगी कि फिल्मों के साथ-साथ सलमान खान टीवी के प्रोडक्शन में भी कदम रखने वाले हैं और टीवी की दुनिया में भी अलग तरह के थीम से धारावाहिक प्रोड्यूस करेंगे. उनका ‘द फार्म’ रियालिटी शो भी इसमें शामिल है.

खबर के अनुसार जल्द हीं सलमान खान के गजेट्स की दुनिया में अपना हाथ आजमाने वाले हैं. सलमान का अगला कदम अब स्मार्टफोन बनाने का होगा. इसके लिए वो बड़े निवेशकों के साथ डील करने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

वो दिन दूर नहीं जब सबके चहेते अभिनेता बन जाए सबके चहेते बिजनेसमैन.

एक बात तो तय है कि सलमान खान जो भी करते हैं, दमदार हीं होता है.

ऐसे में अब हर किसी को इंतजार रहेगा सलमान खान के आने वाले स्मार्टफोन का

Don't Miss! random posts ..