ENG | HINDI

इस वजह से इस बार सलमान खान ने नहीं दी दीवाली पार्टी

दीवाली पार्टी

सिलेब्‍स की दीवाली पार्टी खूब चर्चा में रहती है और सबसे ज्‍यादा सुर्खियां बटोरती है अमिताभ बच्‍चन और सलमान खान की दीवाली पार्टी।

इस बार बच्‍चन परिवार और सलमान खान की दीवाली फीकी रही, दोनों ही परिवारों में कोई पार्टी नहीं रखी गई।

कुछ समय पूर्व ही ऐश्‍वर्या के पिता का निधन हुआ है जिसकी वजह से बच्‍चन परिवार में दीवाली का सेलिब्रेशन नहीं किया गया। हमेशा से ही बच्‍चन परिवार की दीवाली पार्टी में बॉलीवुड का जमावड़ा रहता है लेकिन इस बार बच्‍चन परिवार ने अकेले ही दीवाली सेलिब्रेट की।

वहीं दूसरी ओर सलमान ने भी अपने गैलेक्‍सी अपार्टमेंट में कोई दीवाली पार्टी नहीं रखी। सलमान चाहते थे कि इस बार दीवाली की पार्टी उनके घर की बजाय उनकी बहन के घर अर्पिता केयहां मनाई जाए।

दीवाली के दिन सलमान के घर की बजाय सारे सितारे अर्पिता के घर पहुंचे थे। सलमान हर दीवाली पार्टी पर अपने मेहमानों को बड़े से बड़े तोहफे देते हैं लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस तरह उनकी दीवाली फीकी ही मानी जाएगी।

बताया जा रहा है कि इस साल विनोद खन्‍ना और ओमपुरी के निधन के कारण सलमान ने दीवाली पार्टी नहीं दी। दोनों ही एक्‍टर्स सलमान के दिल के काफी करीब थे और इस वजह से सलमान ने इस बार दीवाली पर कोई जश्‍न नहीं मनाया है।

सलमान की इस बात पर तो कहना पड़ेगा कि भाई की दुश्‍मनी जितनी भारी है उनकी देास्‍ती उतनी ही ज्‍यादा प्‍यारी भी है।

बच्‍चन परिवार और सलमान खान तो इस बार दीवाली पार्टी में पीछे रह गए लेकिन एकता कपूर इसमें आगे निकल गईं। इस बार एकता की पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की।

इस दीवाली पार्टी में टीवी जगत के सितारों से लेकर बॉलीवुड एक्‍टर्स तक पहुंचे थे। इन सभी को एकसाथ देखकर आप कह सकते हैं कि दीवाली की रात सच में तारे जमीन पर आ गए।