ENG | HINDI

आखिर सलमान खान बोनी कपूर को डेट क्यों नहीं दे रहे, जबकि इस फिल्म में सलमान की 9 हेरोइनें है!..

सलमान खान बोनी कपूर

सुपर डुपर स्टार और बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फिल्म ‘सुलतान’ जल्द ही रिलीजिंग पर है.

जाहिर है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म करोडो रूपये का व्यसाय भी करेगी, टिकेट खिड़की पर पैसों की बारिश होगी. सलमान के लाखो फेंस जो है. यह फेंस आँख बंद करके सलमान की फिल्म पर खुलकर पैसे खर्च करते है. उन्हें तो सिर्फ सलमान की स्टाइल और डायलोग मिल जाए, बहुत है.

ऐसे में कौन सा निर्देशक सलमान खान को लेकर फिल्म नहीं बनाना चाहता.

आपको बता दे कि मशहूर फिल्म निर्देशक, प्रोडूसर और डायरेक्टर बोनी कपूर भी सलमान को लेकर फिल्म बनाने के इच्छुक है.

बोनी कपूर ‘नो एंट्री’ का सिक्वल बनाना चाहते है, लेकिन सलमान खान पिछले कई महीनो से बोनी कपूर को टाल रहे है. सलमान का कहना है कि उनके पास डेट नहीं है.

जब कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ 2-4 नहीं बल्कि पूरी 9 हीरोइनों को कास्ट किया जाना है और उन हीरोइनों की खोजबीन भी चल रही है.

दरअसल, सलमान खान बोनी कपूर को टालने की वजह कुछ और ही माना जा रहा है.

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर और सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान का अफेयर इस मसले जड़ है. इन्ही खबरों के कारण सलमान खान बोनी कपूर को फिल्म के लिए डेट्स नहीं दे रहे हैं.

वैसे फिल्म जगत में इस तरह की बातें हमने कई बार सुनी है.  हमने पाया है कि यहाँ रातो-रात कब कौन कैसे दुश्मन से दोस्त बन जाता है, कोई बता नहीं सकता. आज नहीं तो कल रूठे सलमान को बोनी कपूर मना ही लेंगे. हमें तो बस फिल्म का इंतज़ार करना है.

और बड़ा ही दिलचस्प होगा ये जानना  कि सलमान खान बोनी कपूर को कब डेट देते है? सलमान की वो 9 हीरोइनो कौन है? उनके नाम क्या है?

इंतज़ार कीजिये!

Don't Miss! random posts ..