ENG | HINDI

जब 8 किमी पैदल चलकर शेरा ने सलमान को निकाला था सुरक्षित !

सुरक्षागार्ड शेरा

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ और ‘दबंग खान’ को सुरक्षा देने वाले उनके निजी सुरक्षागार्ड शेरा खुद भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

सलमान खान के कारण शेरा अकसर सुर्खियों में रहते हैं। सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा पर आंख बंद करके यकीन करते हैं तभी वो पिछले 20 सालों से शेरा उनकी सुरक्षा में लगा हुआ है।

हाल ही में शेरा फिर से तब सुर्खियों में आए जब जस्टिन बीबर के भारत आने पर उनकी सुरक्षा के लिए शेरा को चुना गया। शेरा ने अपनी सुरक्षा में जस्टिन को मुम्बई के सैर कराई।

हर मुस्किल परिस्थितियों का सामना करने में सुरक्षागार्ड शेरा माहिर है। एक बार दबंग खान को फेंस ने घेर लिया। सलमान की गाड़ी चाह कर भी वहां से निकल नहीं पा रही थी। तब शेरा को सलमान खान को निकालने के लिए आठ किलोमीटर पैदल चलना पड़ा था। शेरा ने पैदल चल कर उन्हें बाहर निकाला।

ऐसे ही न जाने कितने मौके आए जब सलमान को शेरा ने बिना परेशानी के बाहर निकाला। सलमान कई बार अपने इंटरव्यू में शेरा का जिक्र कर भी चुके हैं।

अभी हाल ही में शेरा ने भी एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान उनके भगवान है। इसलिए वह उन्हें मालिक बुलाते हैं। शेरा की माने तो आज वह जो भी है सब सलमान की बदौलत है। शेरा ने अपने इंटरव्यू में कहा- सलमान खान मेरे भगवान है आज मैं जो कुछ भी हूं सब उन्हीं के कारण हूं। इमानदारी से कहूं तो मुझे खुद नहीं पता कि मैं उनका बॉडीगार्ड नहीं होता तो आज क्या होता। पहले मैं बस एक ऐसा आदमी था जिसकी एक छोटी सी सिक्योरिटी एजेंसी थी। यही कारण है कि मैं उन्हें मालिक बोलता हूं।

सुरक्षागार्ड शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जौली है। सलमान को सुरक्षा देने से पहले शेरा एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते थे।

जस्टिन से पहले भी सुरक्षागार्ड शेरा माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, जैकी चैन जैसे कई इंटरनेशनल स्टार को सुरक्षा प्रदान कर चुके हैं। सुरक्षागार्ड शेरा को किसी बड़े सेलेब सुरक्षा के लिए इसलिए चुना जाता है कि वह बॉलीवुड में सुरक्षा प्रदाने करने के मामले में सबसे विश्वसनीय है।

यही कारण है कि सलमान खान उन्हें अपने परिवार का सदस्य मानते हैं। सलमान उनकी हर जरुरत का ध्यान भी रखते हैं।

सुरक्षागार्ड शेरा को सलमान ने अपनी फिल्म में भी अभिनय का मौका दिया है। वर्तमान में शेरा बॉलीवुड में किसी सेलेब से कम नहीं है। सलमान की तरह ही उनके दिवाने भी है। लेकिन एक बात तो है कि वह सलमान के बिना कुछ भी नहीं। तभी तो वो खुद भी कई बार कह चुके हैं कि सलमान नहीं होते तो वह आज इस मुकाम पर नहीं होते।

Don't Miss! random posts ..