ENG | HINDI

सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी इस महिला की वजह से नहीं हो सकी !

सलमान खान और संगीता बिजलानी

सलमान खान की जिंदगी में कई लड़कियां आई और चली गई, लेकिन कोई भी लड़की उनके दिल में अपने लिए छोटी सी जगह भी नहीं बना सकी.

लेकिन क्या आपको पता है कि इन तमाम लड़कियों में सलमान खान संगीता बिजलानी को सबसे ज्यादा चाहते थे.

जी हां, बताया जाता है कि सलमान खान और संगीता बिजलानी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे.

कहा तो यह भी जाता है कि दोनों एक-दूसरे से शादी करनेवाले थे. यहां तक कि दोनों की शादी के कार्ड भी छप चुके थे.

अभी सलमान खान और संगीता बिजलानी अपने सुनहरे भविष्य के सपने संजोने में लगे ही थे कि अचानक एक पल में सारे सपने ताश के पत्तों की तरह ढ़ेर हो गए. आखिर किसकी वजह से दोनों एक होते-होते रह गए, चलिए हम आपको बताते हैं.

सोमी अली की वजह से टूटी सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी

दरअसल सलमान खान और संगीता बिजलानी दोनों ही अपनी शादी को लेकर हसीन सपने संजो रहे थे. तभी अचानक सलमान की जिंदगी में सोमी अली की एंट्री हो गई.

सलमान की जिंदगी में सोमी अली के आने की वजह से संगीता बहुत बुरी तरह से टूट गई थीं और अपने टूटे हुए दिल के साथ संगीता ने सलमान के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए.

दिल टूटते ही संगीता ने थामा अजहर का हाथ

जब संगीता सलमान से अलग हुईं तब उनके टूटे दिल पर मरहम लगाने का काम किया क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने. बताया जाता है कि कई सालों तक दोनों रिलेशनशिप में रहे. बाद में दोनों ने शादी भी कर ली.

उधर सलमान की जिंदगी में किसी तीसरी लड़की की एंट्री होते ही सोमी अली की छुट्टी हो चुकी थी. हालांकि सलमान की जिंदगी में लड़कियों के आने-जाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. फिलहाल सलमान लुलिया वेंतूर पर आकर ठहर गए हैं लेकिन शादी कब होगी ये कोई नहीं जानता.

एक बार फिर संगीता को मिला सलमान का सहारा

उधर अजहर और संगीता बिजलानी की लाइफ भी किसी तीसरे के आने से तबाह हो चुकी है. संगीता ने भी पहले से शादीशुदा अजहर और नूरीन का घर तोड़कर अपना घर बसाया था. लिहाजा अजहर और संगीता की शादीशुदा जिंदगी भी किसी और के आने से तबाह हो चुकी है.

फिलहाल संगीता और सलमान दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में अकेले हैं और एक बार फिर संगीता को सलमान का सहारा मिल गया है. संगीता पहले की तरह एकबार फिर सलमान और उनके परिवार के बेहद करीब आ चुकी हैं लेकिन सलमान का दिल तो लुलिया पर फिदा है.

बहरहाल अगर सलमान खान और संगीता बिजलानी की जिंदगी में सोमी अली ना आई होती तो आज संगीता और सलमान शादी करके एक-दूसरे के साथ होते.

Don't Miss! random posts ..