ENG | HINDI

इस अभिनेत्री से सालों बाद सलमान ने ऐसे लिया अपनी बेइज्जती का बदला !

जूही चावला और सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के बारे में यह बात हर कोई जानता है कि वो दोस्ती करते हैं तो दोस्तों के लिए अपनी जान छिड़कते हैं लेकिन जिससे एक बार उनकी दुश्मनी हो जाती है तो वो अपनी दुश्मनी भी बड़ी शिद्दत से निभाते हैं.

दबंग सलमान अपने दोस्तों को कभी भूलते नहीं और दुश्मनों को कभी माफ नहीं करते. भले ही दुश्मनी किसी महिला से ही क्यों ना हो, सालों बाद ही सही लेकिन वो अपनी बेइज्जती का बदला जरूर लेते हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड़ की एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में, जिससे सलमान ने सालों बाद लिया अपनी बेइज्जती का बदला.

जूही चावला और सलमान खान – जूही चावला से लिया अपनी बेइज्जती का बदला

दरअसल ये सलमान खान से दुश्मनी लेने का ही नतीजा है कि अभिनेत्री जूही चावला और सलमान खान ने एकसाथ काम नहीं किया – वह आज तक पर्दे पर सलमान खान की हीरोइन नहीं बन पाईं.  हाल ही में जब एक टीवी शो के दौरान जूही ने सलमान के साथ फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की तो सलमान ने उन्हें फिल्म में अपनी मां बनने का ऑफर दे डाला.

अब यह तो हर कोई जानता है कि जूही इतनी उम्रदराज भी नहीं हो गई हैं कि उन्हें अपने बराबर की उम्र वाले सलमान की मां का रोल करना पड़े. हालांकि सलमान ने ये बात मजाक में कही लेकिन ऐसा कहकर सलमान ने सालों पहले की गई अपनी बेइज्जती का बदला जूही से जरूर ले लिया है.

सलमान के साथ नहीं किया किसी फिल्म में काम

आपको बता दें कि पिछले तीन दशक से बॉलीवुड में सक्रिय रहनेवाली जूही चावला ने अपने समय के सभी सितारों के साथ काम किया लेकिन उन्होंने सलमान खान के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है.

दरअसल ये उन दिनों की बात है जब निर्माता बॉबी केंट सलमान और जूही को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे. उन दिनों जूही चावला के सितारे बुलंदियों पर थे जबकि सलमान के सितारे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे थे.

लिहाजा जूही ने सलमान के साथ काम करने के बजाय फिल्म में आमिर खान को लेने की सलाह दे डाली. लेकिन बॉबी केंट इस बात के लिए राजी नहीं थे इसलिए जूही ने काफी दिनों तक इंतजार कराने के बाद इस फिल्म में काम करने से ही इंकार कर दिया. इसका नतीजा यह हुआ कि वो फिल्म बन ही नहीं पाई.

सलमान खान जूही चावला द्वारा की गई अपनी बेइज्जती को कभी भूला नहीं पाए और जब भी उन्हें मौका मिलता वो जूही को इस बात का एहसास भी कराते रहते हैं. किसी इवेंट या फिल्मी पार्टीज में भी सलमान हमेशा जूही को इस तरह नजरअंदाज करते हैं जैसे कि वो उन्हें जानते ही नहीं.

अतीत की इस घटना ने दोनों के बीच की दूरियों को इस कदर बढ़ा दिया कि ये दोनों कभी साथ पर्दे पर नजर नहीं आए और सलमान खान के साथ काम करने की चाहत रखने के बावजूद जूही को कभी ये मौका नसीब नहीं हुआ.

बरहाल इतने सालों बाद अब जूही चावला की यही इच्छा है कि वो कम से कम एक फिल्म तो ऐसी करें जिसमें सलमान खान हों. लेकिन इन दिनों सल्लू मियां के सितारे बुलंदियों पर है, जूही चावला और सलमान खान कम कर पायेंगे कि नहीं ये कह नहीं सकते – जूही के साथ काम करना चाहते हैं या नहीं ये सबसे बड़ा सवाल है.

Don't Miss! random posts ..