ENG | HINDI

सलमान खान और अरबाज खान के बीच ये बन गई हैं कलह का कारण !

सलमान खान और अरबाज खान

सलमान खान और अरबाज खान के बीच काफी दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

वजह है अरबाज का वह कुबूलनामा जो उन्होंने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड ऐलेक्जेंड्रा के प्यार में किया है।

सुनने में आ रहा है कि जिस दिन से अरबाज ने मीडिया को बताया है कि उनके और ऐलेक्जेंड्रा के बीच में क्या है उसी दिन से सलमान उनसे नाराज हैं। सलमान का कहना है कि अभी उनके तलाक को महीना भर भी नहीं हुआ और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम मीडिया में जाहिर कर दिया।

ऐसे में लोग अब खान परिवार के बारे में बातें करने लगे हैं। कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि कहीं मलाइका ने अरबाज को उनकी गर्लफ्रेंड के कारण ही तो नहीं छोड़ा है। खैर इन सभी बातों से सलमान अपने भाई अरबाज से काफी नाराज है और इसी के चलते उन्होंने दबंग 3 करने से इनकार कर दिया है।

सुनने में तो यह भी आ रहा है कि सलमान खान और अरबाज खान के रिश्ते में दरार  आ गई है – सल्लू ने आजकल अरबाज से बात करना भी बंद कर दिया है।

हालांकि अभी तक इस बारे में सलमान खान ने मीडिया से कुछ नहीं कहा है, लेकिन जब इस मामले में अरबाज से बात की गई तो उन्होंने खिसियाकर ही जवाब दिया है। उनकी बातों से तो लग रहा था जैसे कि उनके प्यारे भाई सलमान ने उनसे साफ कह दिया हो कि वह अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगे।

सूत्रों की मानें तो सलमान चाहते हैं कि अरबाज दबंग का तीसरा पार्ट डायरेक्ट न करें।

यही कारण है कि वह चार बार दबंग की स्क्रिप्ट बदलवा चुके हैं। बेचारे अरबाज तो  ऐलान कर चुके थे कि सलमान टाइगर्र जिन्दा है का काम पूरा करने के बाद ‘दबंग-3’ का काम शुरू कर देंगे। लेकिन अब सल्लू मियां ने ‘वॉन्टेड-2’ के लिए हामी भर दी है। इससे तो लग रहा है कि सल्लू ने अब ठान ली है कि अरबाज को उनकी गलती के लिए सबक सिखाकर रही रहेंगे।

Don't Miss! random posts ..