ENG | HINDI

इस महिला की वजह से टूटी सलमान खान और अक्षय कुमार की बरसों पुरानी दोस्ती !

सलमान खान और अक्षय कुमार

बॉलीवुड का एक एक्टर है इस इंडस्ट्री का दंबग खान तो दूसरा है खिलाड़ी कुमार.

जी हां, हम बात कर रहे हैं सलमान खान और अक्षय कुमार की. इन दोनों एक्टर्स को आपने एक साथ फिल्मों में तो देखा ही होगा लेकिन रियल लाइफ में भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे.

सलमान खान और अक्षय कुमार की दोस्ती सालों पुरानी है. ये दोनों ही बॉलीवुड के बेहतरीन और कामयाब अभिनेताओं में शुमार हैं. हमारे देश के दर्शक ही नहीं बल्कि विदेशों में भी दर्शक इनकी एक्टिंग के कायल हैं.

खबर है कि सलमान खान और अक्षय कुमार की सालों पुरानी दोस्ती में दरार पड़ गई है. इन दोनों की दोस्ती के बीच कड़वाहट के पीछे एक महिला को वजह बताया जा रहा है.

आखिर वो कौन सी महिला है जिसके चलते अक्षय और सलमान की सालों पुरानी दोस्ती के बीच दरार पड़ी, चलिए हम आपको बताते हैं.

रेशमा शेट्टी की वजह से टूटी सलमान खान और अक्षय कुमार की दोस्ती

कहते हैं कि हर कामयाब इंसान के पीछे किसी ना किसी महिला का हाथ होता है कुछ ऐसा ही हुआ था सलमान के साथ, जब वो अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहे थे.

सलमान के इस बुरे दौर के दौरान रेशमा शेट्टी और उनकी कंपनी मैट्रिक्स ने ना सिर्फ सलमान का काम संभाला बल्कि उनके करियर में भी नई जान फूंक दी जिसके चलते सलमान करियर के शिखर पर पहुंच गए.

रेशमा शेट्टी

ये रेशमा का ही कमाल था जिसकी वजह से सलमान का डूबता हुआ करियर एक बार फिर से पटरी पर आ गया. यही वजह है कि सलमान रेशमा से इस कदर प्रभावित हुए कि वो उनकी हर बात मानने लगे.

बताया जाता है कि सलमान के दोस्त और बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त जब जेल से सजा काटकर वापस लौटे तब फिल्मों में वापसी करने के लिए सलमान ने ही संजय को रेशमा की कपंनी की सेवाएं लेने का सुझाव दिया था.

सलमान की बात मानकर संजय दत्त ने रेशमा की मदद ली लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी संजय को फिल्में नहीं मिली. जिसके बाद संजय को पता चला कि रेशमा बहुत ज्यादा पैसा मांग रही है इसलिए निर्माता संजय को साइन करने से कतरा रहे हैं. लिहाजा संजय दत्त को गुस्सा आ गया और उन्होंने रेशमा से संबंध खत्म कर लिए.

इसी घटना के बाद से सलमान और रेशमा के संबंधों में भी दरार आने लगी. आखिरकार एक दिन सलमान और रेशमा की मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्स अलग हो गए.

खबरों के मुताबिक सलमान खान से अलग होने के बाद रेशमा की कंपनी ने अक्षय कुमार के कामकाज को संभालने का बीड़ा  उठाया. जिसके तहत रेशमा अक्षय की पर्सनल पीआर और उनके फिल्म प्रोजेक्ट्स के बारे में अहम फैसले लेंगी.

गौरतलब है कि सलमान खान और संजय दत्त के संबंध रेशमा से खराब हो चुके हैं इस बात को जानते हुए भी अक्षय का रेशमा से हाथ मिलाना ही दोनों की दोस्ती के बीच कड़वाहट की सबसे बड़ी वजह बन गया.

Don't Miss! random posts ..