ENG | HINDI

सलमान और ऐश्वर्या की भूली-बिसरी कुछ यादें, जब दोनों थे एक दूसरे के दीवाने !

सलमान और ऐश्वर्या
सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी के बारे में हर कोई भली – भांति जानता है.
सलमान और ऐश्वर्या के प्यार के किस्से काफी जोरों पर थे और कभी ये जोड़ी टॉप की जोड़ियों में गिनी जाती थी. लेकिन वक्त के साथ इनके बीच धीरे-धीरे दूरियां पैदा होती चली गई. आज के समय में ये दोनों एक साथ नजर तक नहीं आते.
आज हम सलमान और ऐश्वर्या की कुछ पुरानी यादों को ताजा करते हुए, उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरों को आपके सामने पेश कर रहे हैं.
सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी हमेशा हीं सुर्खियों में रहती थी. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनके प्यार भरी और रोमांटिक जोड़ी को हर कोई देखना पसंद करता था. चाहे उनकी शादी की बात हो या फिर ब्रेकअप की हीं बात क्यों नाम हो.
कहते हैं सलमान और ऐश्वर्या के बीच प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर हुई थी.
इन दोनों को चाहने वाले उनके फैंस को इन की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद आती थी. वहीं दूसरी ओर ये दोनों ऑफ स्क्रीन भी एक दूसरे को अपना दिल दे चुके थे.
सलमान और ऐश्वर्या
फिल्म ‘हम दिल ले चुके सनम’ ने ऐश्वर्या राय को सुपर हिट एक्ट्रेस की गिनती में शामिल कर दिया.  इस फिल्म ने ऐश्वर्या को टॉप एक्ट्रेस बनाने का काम किया.
सलमान और ऐश्वर्या
लेकिन सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता ज्यादा दिनों तक खूबसूरत नहीं बना रह पाया.
सलमान और ऐश्वर्या
हालांकि ऐश्वर्या राय ने अपनी और सलमान के बीच दूरियों को लेकर कभी कुछ नहीं बोला. लेकिन खबरों की मानें तो सलमान के गुस्सैल रवैये की वजह से दोनों में दूरियां पैदा हुई.
सलमान और ऐश्वर्या
खबरों के अनुसार सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के घर के सामने जाकर नशे की हालत में कई बार हंगामा किया और इतना ही नहीं, ऐश्वर्या पर कई बार सलमान ने हाथ भी उठाई थी.
सलमान और ऐश्वर्या
इससे पहले कई पार्टियों मे सलमान और ऐश्वर्या साथ नजर आए. लेकिन धीरे-धीरे इस खूबसूरत जोड़ी का प्यार दूरियों में बदलता चला गया. और दोनों एक – दूसरे से भी लगभग जुदा हीं हो गए. जिस कारण दर्शक भी ऑनस्क्रीन इन्हें ज्यादा साथ नहीं देख पाए.

Don't Miss! random posts ..