ENG | HINDI

नामर्द है सलमान खान, इसलिए नहीं हो रही शादी – जुबेर खान

जुबेर खान
जुबेर खान आजकल काफी पॉपुलर हो रहे हैं सलमान खान के खिलाफ बोलने की वजह से.
दरअसल बिग बॉस के घर से जुबेर खान पहले हीं सप्ताह में बेघर हो गए थे. सलमान को लेकर उनके दिलो-दिमाग में काफी गुस्सा पनप रहा है. जिसकी वजह से सलमान खान के खिलाफ कई बात कर रहे हैं. जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.
जुबेर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर सलमान के लिए अपने दिल में पनप रहे दुश्मनी को जताते हुए कहा, कि सलमान के पिछले 15 सालों के सारे केस को  मैं फिर से खुलवाउंगा. यहां तक कि जुबेर ने सलमान को नामर्द कहते हुए कहा कि, चुकी वो नामर्द है इसलिए सलमान की शादी नहीं हो रही.
जुबेर खान
जुबेर का कहना है कि वह सलमान के साथ अब खेलने की तैयारी में जुटे हुए हैं जबसे हो बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं सलमान खान के सारे केस की तहकीकात करने में लगे हुए हैं और जुबेर का कहना है कि अब सलमान खान के सारे केस के लिए वो PIL डालेंगे. और जुबेर ने यह भी कहा कि ‘वो इतने PIL डालेंगे कि सलमान खान कंफ्यूज हो जाएंगे, कि वो सोते कहां हैं और रहते कहां हैं.’ जुबेर का कहना है कि उनके हंगामा मचाने के बाद कलर्स चैनल वालों ने वेबसाइट से उन तमाम वीडियो को निकलवा दिया, जिनमें ये दिखाया गया था कि सलमान ने जुबेर को नल्ला डॉन और कुत्ता बोला था.
जुबैर ने सलमान खान के खिलाफ अपनी दुश्मनी का आगाज़ करते हुए कहा कि, वो सलमान खान को कोर्ट में लेकर जाएंगे. और सलमान की सारी सच्चाई को पूरी दुनियां के सामने लेकर आएंगे. “जब तक सलमान जेल नहीं पहुंच जाते मुझे चैन नहीं मिलेगा. सारे काम-धाम छोड़कर मैं सिर्फ सलमान खान के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में जुट गया हूं.”
जुबेर का कहना है कि “सलमान खान ने मेरी बेइज्जती की और मुझे आत्महत्या के लिए उकसाया. मैं सलमान खान की जिंदगी से चेन और सुकून छीन लूंगा.” इतना हीं नहीं, जुबेर ने सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री का दाऊद इब्राहिम तक बता दिया.
खैर जो भी हो, ये तो वक्त हीं बताएगा कि जुबेर खान सलमान खान के खिलाफ कितने सारे सबूत इकट्ठा कर पाते हैं. और सलमान खान के प्रति उनकी दुश्मनी क्या रंग लाती है.

Don't Miss! random posts ..