ENG | HINDI

सलमान खान की कुंडली भविष्यवाणी ! क्या आने वाला है सलमान खान का बुरा समय?

सलमान की कुंडली

कहते हैं कि इंसान को अच्छे समय में तो अच्छा बना ही रहना चाहिए, लेकिन बुरे समय में और भी ज्यादा अच्छा बन जाना चाहिए.

साल 2014 से सलमान खान का ब्रहस्पति उनपर भारी है. वैसे अभी तक तो सलमान खान जेल जा चुके होते लेकिन मंगल ने इनका काफी साथ दिया है.

सलमान की कुंडली में मंगल काफी स्ट्रोंग है जो इनको हर परेशानी से बचा रहा है.

साल 2016 वैसे भी सलमान खान के लिए मुश्किलों का समय है. वैसे धन में तो इनके कोई कमी आने वाले नहीं है लेकिन हाँ, मान-सम्मान में इनके भारी कमी आने वाली है. वैसे सलमान की कुंडली को देखा जाये तो कुंडली के 10 वे, 11 वे और 12 वे घर में अब ज्यादा सुख नजर नहीं आ रहा है. केतु और शनि जैसे ग्रह, सलमान को परेशान करने का काम कर रहे हैं.

असल में सलमान खान का सप्ताह ब्रहस्पतिवार तक तो सही जाता है लेकिन शुक्रवार की शाम से इनके ऊपर शनि और केतु हावी हो जाते हैं. सलमान जितना बुरा दूसरों का करेंगे, उससे ज्यादा बुरा इनका होगा और जितना अधिक अच्छा करेंगे, उतना ज्यादा अच्छा इनका होगा.

सलाह मानें तो

सलमान खान अगर ज्योतिष सलाह मानें तो आने वाले तीन महीने, दिमाग से नहीं बल्कि दिल से काम लें. आपके संबंध अब लोगों से ज्यादा अच्छे नहीं रहेगें. आप बेवजह के मामलों में उलझकर खुद को अकेला महसूस करेंगे. आपकी आने वाली फिल्मों को आपकी वजह से ही नुकसान होगा. सलमान को ध्यान रखना होगा कि माफ़ी मांगने से कोई छोटा नहीं होता है. अभी आप अकड़ में रहेंगे तो कानून की नजर में भी आपकी इमेज खराब नजर आएगी.

आने वाला समय

सलमान की कुंडली के हिसाब से देखा जाए तो आने वाला समय कुछ ज्यादा अच्छा नहीं बोला जा सकता है. आपके कमजोर ग्रह आपको कानूनी उलझनों में फसाने का काम करेंगे. शनि, मंगल और ब्रहस्पति का मेल जातक के लिए लाभकारी नहीं रहता है. राहू सलमान की कुंडली में दुःख और दर्द का कारण बनेगा. आने वाला समय तो सलमान खान के लिए और भी बुरा होने वाला है. बेहतर रहेगा कि कुछ महीने सलमान खान नेकी का काम करें और अल्लाह की इबादत में ज्यादा से ज्यादा वक़्त लगायें. बुरे समय में इंसान को शांत रहना चाहिए.

राहत वाली बात

अच्छी खबर यह है कि आपको परिवार का पूरा साथ मिलेगा और आपकी प्यार वाली लाइफ अच्छी चलती रहेगी. शादी की अभी ना सोचें. अभी प्रेम मामला जिस तरह से चल रहा है, उसको चलता रहने दीजिये.

स्वास्थ्य कैसा रहेगा?

स्वास्थ्य को लेकर सलमान अधिक सचेत रहें. हो सकता है कि अभी आपको कुछ दिन अस्पताल में भी जाना पड़े. ज्योतिष का काम सचेत करना होता है तो आपको सचेत किया जाता है कि आप खुद से बहुत ही कम ड्राइव करें. सफ़र पर कम निकलें.

उपाय के लिए?

उपाय के लिए आप अब मंगल और ब्रहस्पति ग्रह को शक्ति देने के लिए कुछ उपाय करें. जल्द से जल्द उपाय करने का समय आ गया है.

तो कुल मिलाकर सलमान खान के लिए आने वाला समय बहुत अच्छा नहीं बोला जा सकता है. आने वाला समय, जिसमें आगामी तीन माह, सलमान खान के लिए काफी पीड़ादायक रह सकते हैं. धन की कमी नहीं रहेगी लेकिन मान-सम्मान की कमी जरूर होगी.

Don't Miss! random posts ..