ENG | HINDI

जब महिला रिपोर्टर के सामने दबंगई दिखाते हुए सलमान खान करने लगे इस काम की जिद !

सलमान की दबंगई

सलमान की दबंगई – अभिनेता सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वो जितने अच्छे इंसान है उतने ही मूडी भी हैं.

सलमान जब तक अच्छे मूड में होते हैं तब तक उनसे अच्छा इंसान कोई नहीं होता है लेकिन जब उनका मूड खराब होता है तो उनके सामने अच्छे अच्छों की बोलती बंद हो जाती है.

हालांकि इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहे हैं और जाहिर सी बात हैं ऐसे में वो आए दिन मीडिया से रूबरू हो रहे हैं.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं सलमान की दबंगई – एक ऐसा वाकया जब एक महिला रिपोर्टर को होना पड़ा था सलमान के सनकी मूड का शिकार.

सलमान की दबंगई – जब सलमान ने दिखाई महिला रिपोर्टर के सामने दबंगई

दरअसल ये वाकया है सलमान खान और एक महिला रिपोर्टर की बातचीत का. जब एक महिला रिपोर्टर को शाम के वक्त सलमान से इंटरव्यू का वक्त मिला.

इंटरव्यू के बाद सलमान ने उस महिला रिपोर्टर को घर छोड़ने की जिद की. रिपोर्टर के मना करने के बावजूद जब सलमान नहीं मानें तो उस रिपोर्टर को उनकी बात माननी पड़ी.

सलमान उस महिला रिपोर्टर को छोड़ने के लिए अपनी कार से निकल पड़े. जब उस रिपोर्टर ने अपने घर से थोड़ी दूर गाड़ी रुकवाई तो सलमान उसे घर तक छोड़ने की जिद करने लगे.

सलमान ने उस महिला रिपोर्टर के घर के सामने गाड़ी रोकी और रिपोर्टर से उनका फ्लोर तक पूछ लिया. जिसके बाद सलमान ने रिपोर्टर से कहा कि अब मैं जानता हूं कि तुम कहा रहती हो, तो ये इंटरव्यू नहीं छपना चाहिए. ये थी सलमान की दबंगई !

आपको बता दें कि इस वाकये को एक फिल्म क्रिटिक ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया था. इसके अलावा उस फिल्म क्रिटिक ने एक और पुराना किस्सा शेयर किया था जिसमें बताया गया था कि एक महिला रिपोर्टर सलमान खान का इंटरव्यू लेने पहुंची, लेकिन उस महिला रिपोर्टर को सलमान का काम कुछ खास पसंद नहीं आता था और इस बात का जिक्र वो सलमान की हर फिल्म के रिव्यू में लिखती थी.

इस वाकये के मुताबिक जब वो महिला सलमान के इंटरव्यू के लिए सेट पर पहुंची तो उसे धूप में इंतजार करने को कहा गया. इसके बाद सल्लू मियां आए और उसे बैठाने के बाद उन्होंने कहा कि मैं ज़रा हल्का होकर आता हूं. इतना कहकर सलमान उसी रिपोर्टर के सामने एक पेड़ के पास जाकर हल्का होने लगे.

दरअसल सलमान ने ऐसा सिर्फ उस महिला रिपोर्टर से बदला लेने के लिए किया था जिसे उनका काम पसंद नहीं आता था. सलमान की इस बद्तमीज़ी को देखककर वो महिला रिपोर्टर बिना इंटरव्यू लिए ही वापस लौट गई.

बहरहाल सलमान को जब गुस्सा आता है या फिर उनका मूड़ खराब हो जाता है तब वो ये भूल जाते हैं कि उनके सामने महिला है या पुरुष, उस वक्त जो भी उनके सामने होता है बस वो ही उनके गुस्से का शिकार हो जाता है और फिर सलमान की दबंगई दिखाई देती है.

Don't Miss! random posts ..