ENG | HINDI

सलमान और लुलिया के जबरदस्त झगड़े की वजह कैटरीना नहीं बल्कि ये है…!

सलमान खान और लुलिया वंतूर

अभिनेता सलमान खान और लुलिया वंतूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार चर्चा उनकी शादी को लेकर नहीं है बल्कि उनके झगड़े को लेकर है.

बताया जा रहा है कि सलमान खान और लुलिया वंतूर के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में सलमान खान और लुलिया वंतूर के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ है.

अगर आप सोच रहे हैं कि कैटरीना कैफ की वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ है तो हम आपको बता दें कि इसकी वजह कैटरीना नहीं है बल्कि कुछ और ही है.

सिंगिंग का मौका ना मिलने पर हुआ झगड़ा

बताया जा रहा है कि लुलिया ‘द बैंग टूर’ में सिंगिंग करना चाहती थीं लेकिन सलमान ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस हुई और टूर शुरू होने से कुछ दिन पहले ही लुलिया इससे दूर हो गईं.

इस टूर पर सलमान के साथ उनकी माँ सलमा, बहन अर्पिता और बहनोई आयुष शर्मा भी थे. इन सबके अलावा बिपाशा बसु, डेजी शाह और कुछ चुनिंदा दोस्त सलमान के साथ मौजूद थे.

आपको बता दें कि सलमान का द बैंग टूर 16 अप्रैल को हांगकांग में शुरू हुआ. इसमें सलमान खान के साथ अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी दमदार परफोर्मेंस दी.

इसके बाद सलमान और उनकी इस टीम ने ऑकलैंड, न्यूजीलैंड में परफॉर्म किया फिर 22 अप्रैल को मेलबर्न ऑस्ट्रेलिया में इस टीम ने आखिरी परफॉर्मेंस दी.

लेकिन इन सबसे सलमान ने लुलिया को दूर ही रखा.

लुलिया को है सिंगिंग करने का शौक

आपको बता दें कि लुलिया को सिंगिंग का कुछ ज्यादा ही शौक है तभी तो साल 2016 में हिमेश रेशमिया के म्यूजिक एल्बम से लुलिया ने बतौर सिंगर डेब्यू किया. ‘आपसे मौसिकी’ नाम के इस म्यूजिक एल्बम में लुलिया ने ‘एव्री नाइट एंड डे’ गाने में हिमेश के साथ अपनी आवाज दी थी.

रोमानिया की रहनेवाली लुलिया एक मॉडल और टीवी होस्ट भी हैं, उन्होंने फिल्म ‘ओ तेरी’ में एक आइटम नंबर भी किया है जिसे अतुल अग्निहोत्री ने प्रोड्यूस किया था.

लुलिया सलमान की फैमिली के बेहद करीब हैं तभी तो उन्हें खान परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है. इसलिए सलमान और लुलिया की शादी को लेकर भी समय-समय पर चर्चा जोरों पर होने लगती है.

गौरतलब है कि सलमान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ पर्दे पर नजर आएंगे. जाहिर है एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना से सलमान की बढ़ती नजदीकियों से लुलिया पहले ही परेशान हैं.

अब इस लड़ाई से सलमान खान और लुलिया वंतूर के रिश्तों में दरार पड़ने खबरें भी आ रही हैं. लेकिन इनकी लड़ाई के पीछे कैटरीना नहीं बल्कि सिंगिंग करने को लेकर हुई तकरार है.

Don't Miss! random posts ..