ENG | HINDI

बॉलीवुड में धमाका ! अब एक ही फिल्म में सलमान, सनी, अक्षय और अजय !

बॉलीवुड में धमाका

बॉलीवुड में अक्सर फिल्मों के बजट को लेकर खबरें आती रहती है कि कुछ सुपर स्टार इतना चार्ज करते है कि उनकी फीस फिल्म की टोटल लागत से भी ज्यादा होती है।

ऐसे में इन सुपरस्टार के साथ फिल्म बनाना महंगा पड़ता है।

लेकिन सोचो अगर चार सुपर स्टार एक साथ एक ही फिल्म में हो तो कैसा रहेगा !

वैसे ये किसी धमाके से कम नहीं होगा।

लेकिन हम कहे कि ऐसी एक फिल्म बनने वाली है जिसमें बॉलीवुड के चार सुपर स्टार एक साथ काम करने वाले है। ये चार सुपरस्टार्स है अक्षय कुमार, सलमान खान, सनी देओल और अजय देवगन।

बिल्कुल ये खबर बॉलीवुड में धमाका करने वाली है लेकिन हम आपको बता दे कि ये पूरी तरह से सच है।

खबरों कि माने तो हॉलीवुड फिल्म ‘एक्स्पेंडेबल्स’, जिसमें सुपरस्टार सिल्वस्टर स्टेलोन धमाकेदार एक्शन करते नज़र आये थे उसके हिंदी रिमेक की बात चल रही है। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड रीमेक के लिए सलमान खान, सनी देओल, अक्षय कुमार और अजय देवगन का नाम सामने आया है। अगर सब कुछ प्लानिंग के मुताबिक चला तो पहली बार बॉलीवुड के 4 सुपरस्टार एक ही फिल्म में एक साथ नज़र आयेंगे।

ये बॉलीवुड में धमाका होगा – इन सभी एक्टर्स की फैन फॉलोफिंग जबरदस्त है और ये स्टार आज किसी भी फिल्म के लिए हिट की गारंटी कहे जाते है।

इनकी फिल्में रिलीज़ होती है तो थिएटर के बाहर लंबी कतार लग जाती है। ये चारों एक्टर लगभग 20-25 सालों से आज तक लोगों को अपनी फिल्मों से एंटरटेन करते आ रहें हैं। इन एक्टर्स की मौजूदगी ही किसी भी फिल्म को बड़ा बना देती है, ऐसे में सोचिये अगर ये चारो एक्टर्स एक ही फिल्म में होंगे तो क्या होगा।

खबर ये भी आई है की इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स एवी और यारिव लेर्नर ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर निलेश सहास से फिल्म को लेकर बात की है। वो लोग फिल्म का काम जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं। जिस तरह हॉलीवुड की फिल्म में धमाकेदार एक्शन था उसी तरह के धमाल की उम्मीद बॉलीवुड रिमेक से भी की जा रही है।

इसलिए प्रोडयुसर्स बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन एक्टर्स को फिल्म में लेना चाहते हैं।

हम भी यही उम्मीद करेंगे कि हॉलीवुड की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का जल्दी से हिंदी रीमेक बने और बॉलीवुड में धमाका हो और उसमें ये चारों बॉलीवुड सुपरस्टार एक्शन करते नजर आये।