ENG | HINDI

फिल्मों में सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले डायरेक्टर की बीवी कर रही है बर्तन मांजने का काम

नागराज मंजुले

हाल ही में निर्देशक नागराज मंजुले की रिलीज़ हुई सैराट मूवी ने अब तक की सभी फिल्‍मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ये पहली ऐसी मराठी फिल्म थी जिसने इतनी कमाई की है.

फिल्म के निर्देशक नागराज मंजुले को अपनी फिल्म सैराट के लिए फिल्मफेयर भी मिल चुका है. यहां तक कि उनकी इस फिल्म ने 100 करोड़ तक कमा लिए लेकिन क्या आपको पता है कि इनकी बीवी घर-घर जाकर बर्तन मांजा करती है.

सैराट फिल्म के हिट होने के बाद नागराज मंजुले की एक्स वाइफ सुनीता मीडिया के सामने आईं थी. उनकी बीवी सुनीता ने उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए बताया कि नागराज मंजुले की शॉर्ट फिल्म ‘पिस्तुल्या’को नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया था जिसके लिए उनका परिवार राष्ट्रपति भवन जा रहा था कि तभी उन्होंने मुझे घर में बंद कर दिया. उस समय मुझे अहसास हुआकि वो मुझसे प्यार नहीं करते.

नागराज मंजुले ने 2012 में तलाक का केस फाइल करते हुए बताया था कि वह पारिवारिक जिम्मेदारियों में फंसना नही चाहते. साल 2014 में सुनीता के वकील ने नागराज के वकील से डील फाइनल करते हुए सुनीता के धोखे से साईन ले लिए जिसके अनुसार सुनीता का अब नागराज पर कोई अधिकार नहीं बचा था. सुनीता ने बताया कि जब कभी वह नागराज से बच्चे की कहती तो वो उन्हें बेल्ट से मारते थे.

सुनीता अब के घर-घर जाकर लोगों के यहां बर्तन मांजती हैं. उन्होंने मीडिया के सामने नागराज मंजुले का सच तो खोल दिया लेकिन उन्हें अभी तक इंसाफ नहीं मिला है.

दूसरी ओर नागराज मंजुले अपनी नई फिल्म पर काम कर रहे हैं. यह फिल्म फुटबॉल कोच विजय बारसे की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी दिखेंगे.

इस वाक्‍ये से साबित होता है कि फिल्‍मों की दुनिया चकाचौंध से भरी सिर्फ दिखती है होती नहीं है।

Don't Miss! random posts ..