ENG | HINDI

तो इसलिए बेटी सारा की वजह से उड़ गई है सैफ अली खान की रातों की नींद

बेटी के लिए सैफ अली खान चिंतित

बेटी के लिए सैफ अली खान चिंतित – सैफ अली खान की बिटिया सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए ज़ोर-शोर से लगी हुई हैं. वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पहली फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में बिज़ी है.

अभी कुछ दिन पहले ही उनके नखरों की भी खबरें आई थी, जिससे डायरेक्टर परेशान थे, मगर फिलहाल तो उनके पापा बेटी के लिए सैफ अली खान चिंतित, उनकी रातों की नींद उड़ चुकी है.

क्यों? चलिए हम बताते हैं बेटी के लिए सैफ अली खान चिंतित क्यों है !

एक तरह सारा अली खान अपने डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है तो वही दूसरी तरफ सैफ अली खान की रातों की नींद उड़ गई. सैफ अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है लेकिन वो नहीं चाहते थे की सारा फिल्म इंडस्ट्री में काम करें. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने दिल की बात साझा करते हुए बताया कि जब सारा ने यह बताया कि वो फिल्मों में काम करना चाहती है, तब ये सुनकर सैफ का मुंह बना गया था, लेकिन बाद में वो अपनी बेटी के फैसले को मान गए.

बेटी के लिए सैफ अली खान चिंतित

बेटी के लिए सैफ अली खान चिंतित क्योंकि अगर उनकी बेटी की पहली फिल्म फ्लॉप होती है तो कहीं सारा का दिल न टूट जाए.

एक अंग्रेज़ी अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि ‘मेरा उनके प्रति  कंसर्न होना काफी नार्मल है क्योंकि मैं उनका पिता हूं. मैं नर्वस नहीं हूं, लेकिन मुझे उनकी बहुत फिक्र है. मैं इस बात से सिर्फ सहमा हुआ हूं कि पता नहीं फिल्म के रिलीज़ के बाद मेरा उनका कैसा रिलेशन होगा? अगर उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो उनका कैसा हाल होगा? इस बात से मुझे उनकी काफी फ़िक्र होती है.’

बेटी के लिए सैफ अली खान चिंतित – सैफ जहां अपनी बेटी को लेकर डरे हुए हैं, वहीं मां अमृता सिंह सारा को लेकर काफी कॉंफिडेंट है. खैर अब मां और बाप में से किसके विश्वास की जीत होती है, ये तो अगले साल ही पता चल पाएगा क्योंकि सारा की फिल्म अगले साल रिलिज़ हो रही है.

Don't Miss! random posts ..