ENG | HINDI

तो इसलिए करण जौहर से खफा हो गए छोटे नवाब

सैफअली खान और करण जौहर

हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड्स में सैफअली खान और करण जौहर की मेजबानी ने लोगों को खूब एंटरटेन किया.

शो के दौरान स्टेज पर सैफअली खान और करण जौहर के बीच काफी याराना भी देखने को मिला था, बाद में सुनने में आया कि इन दोनों के बीच इस शो के बाद सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

आखिर ऐसा क्या हो गया सैफअली खान और करण जौहर के बीच?

खबरों की मानें तो शो के दौरान जब सैफअली खान और करण जौहर एक साथ होस्टिंग कर रहे थे तब करण ने कुछ ऐसा कर दिया कि सैफ उनसे नाराज हो गए.

सूत्रों के मुताबिक, सैफ और करण ने अपनी-अपनी लाइनें अच्छी तरह से रिहर्स कर रखी थीं.

दोनों को पता था कि कब किसकी लाइन है ?

दोनों में जोक्स से लेकर लाइन तक सब कुछ बराबर बंटे हुए थे, लेकिन शो के दौरान अचानक करण जौहर ने अपने आप ही लाइनें बोलना शुरु कर दीं. बस फिर क्या था करण की ये हरकत सैफ को ज़रा भी रास नहीं आई और वो उनसे नाराज़ हो गए.

दरअसल, इतने सालों से शो होस्ट करे का एक्पीरियंस होने की वजह से करण जौहर कई बार अपनी ही लाइनें बोलने लगते हैं, इससे बाकी लोगों को तो कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन उनके को-होस्ट को कभी-कभी दिक्कत हो जाती है. सैफ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

वैसे सबको पता है कि कॉफी विद करण जैसा शो होस्ट करने और लगातार कई सालों से एंकरिंग करने की वह से करण इस फील्ड में महारत हासिल कर चुके हैं और अब उन्हें लिखी हुई लाइनें पढ़ने की ज़रूरत नहीं पड़ती. कई बार अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाकर वो लोगों को हंसाने की कोशिश करते हैं.

चलिए हम तो यही उम्मीद है कि सैफ की नाराज़गी ख़त्म हो और करण सैफ की दोस्ती कायम रहे.

Don't Miss! random posts ..