ENG | HINDI

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह उन्हें देती थी गालियाँ, इंटरव्यू में किया खुलासा!

सैफ और अमृता

सैफ और अमृता – अभी हाल ही में सैफ अली खान का 2005 में दिया हुआ एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है।

इस इंटरव्यू में सैफ अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे है। आपको बता दें कि सैफ और अमृता का डाइवोर्स २००४ में हो गया था।

लेकिन अब एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे सैफ अपनी शादीशुदा जिंदगी का दर्द बताते हुए दिख रहे है।

सैफ इसमें कह रहे है कि “क्यों आपको बार-बार आपकी औकात याद दिलाई जाती है। ताने, रुड बिहेवियर से माँ-बहन की गालियाँ तक, मैंने सब कुछ बर्दास्त किया है। अब (तलाक के बाद) अच्छा महसूस कर रहा हूँ।”

आपको बता दें कि सैफ ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता से अपने माँ-पिता के खिलाफ़ जाकर 1991 में शादी की थी।

दोनों के एक बेटा इब्राहिम और एक बेटी सारा है। बताया जाता है कि सैफ की जिंदगी में रोज़ा नाम की लड़की आ जाने से दोनों में अनबन शुरू हो गई और रिश्ता तलाक पर जाकर खत्म हुआ। तलाक के बाद अमृता ने सैफ आर एलिमनी ना देने का आरोप लगाया था।

हालाँकि इस पर सफाई देते हुए सैफ कह चुके है कि “मुझे अमृता को 5 करोड़ देने थे, इसमें में ढाई करोड़ दे चूका हूँ। इसके अलावा मैं 1 लाख रूपये प्रति माह की राशी अलग से दे रहा हूँ और ये तब तक देता रहूँगा जब तक कि इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता। मैं कोई शाहरुख़ खान नहीं हूँ मेरे पास इतने पैसे नहीं है।”

सैफ इस इंटरव्यू में आगे बात करते हुए कह रहे है “मैंने उससे वादा किया है कि मैं उसे बाकी के पैसे भी चूका दूंगा। मैं अपनी वाइफ की रिस्पेक्ट करता हूँ. मेरे वॉलेट में बेटे इब्राहिम की फोटो है. जब भी मैं उसकी तस्वीर देखता हूँ, तो मुझे रोना आ जाता है। मुझे मेरे बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं है। क्योंकि मेरी जिंदगी में कोई नई महिला थी जो बच्चों को उनकी माँ के खिलाफ भड़का सकती थी।”

सैफ आगे बताते है कि “आज मेरे बच्चे अमृता के पैरेंट्स और नौकरों के साथ रह रहे है। जबकि अमृता टीवी सीरियल में काम कर रही है। उसे ये सब करने की क्या जरुरत है मैं अपनी फैमिली को सपोर्ट करने की हैसियत रखता हूँ। मैं मरते दम तक उनकी मदद करूँगा। मैंने स्टेज शोज, एड्स और फिल्मों से जो कमाई की है वह बच्चों के लिए ही तो है। हमारा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है।”

इस इन्टरव्यू से साफ़ जाहिर होता है कि उस वक्त सैफ और अमृता के बीच सब कुछ ठीक नहीं था। सैफ और अमृता ने अपनी 13 साल की शादीशुदा जिंदगी को 2004 में ख़त्म कर दिया। लेकिन अब सैफ करीना कपूर के साथ साल 2012 में अपना घर बसा चुके है, जिनका अभी हाल ही में एक बेटा भी हुआ है। वहीं अमृता आज भी सिंगल है और अपने बच्चों की परवरिश कर रही है।

Don't Miss! random posts ..