ENG | HINDI

आखिर अपनी बेटी सारा अली खान से क्यों खफा हो गए हैं पापा सैफ अली खान !

सैफ अली खान बेटी से नाराज़

सैफ अली खान बेटी से नाराज़ – अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान लगातार बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. खबर है कि सारा जल्द ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत करनेवाली हैं.

एक ओर जहां सारा अली खान अपने फिल्मी करियर की उड़ान भरने को तैयार हैं तो वहीं दूसरी तरफ खबर है कि उनके पापा यानी नवाब सैफ अली खान उनसे खासा नाराज हैं.

बेटी सारा से आखिर क्यों नाराज हो गए हैं पापा सैफ अली खान, चलिए हम आपको बताते हैं सैफ अली खान बेटी से नाराज़ क्यों है .

सैफ अली खान बेटी से नाराज़ – सैफ नहीं चाहते कि सारा फिल्मों में काम करे

बात करें सारा अली खान के फैमिली बैकग्राउंड कि तो उनकी मां अमृता, पापा सैफ, दादी शर्मिला टैगोर और बुआ सोहा अली खान, ये सभी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. ऐसे में जाहिर सी बात है कि सारा अली खान भी फिल्मों में ही अपना करियर बनाना पसंद करेंगी.

अपने परिवार के नक्शे कदम पर चलते हुए सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से अपने डेब्यू को लेकर जोरों- शोरों से तैयारियां कर रही हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे.

खबरों के मुताबिक बेटी सारा के फिल्मों में करियर बनाने के फैसले को लेकर सैफ अली खान बेटी से नाराज़ है और उनकी ये नाराजगी एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर सामने आई.

इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि सारा आखिर फिल्मों में करियर क्यों बनाना चाहती है. अच्छे इंस्टीट्यूट से पढ़ाई करने के बाद वो क्यों ना न्यूयॉर्क में रहकर काम करे.

हालांकि सैफ ने यह भी कहा कि मैं एक्टिंग के खिलाफ नहीं हूं लेकिन ये एक स्थायी पेशा नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई डर के साथ जीता है. क्योंकि यहां अच्छा काम करने के बाद भी इस बात की गारंटी नहीं होती है कि आपको सफलता मिलेगी और ये वैसी जिंदगी नहीं है, जो कोई भी पैरेंट अपने बच्चों के लिए चाहेगा.

सैफ ने आगे बताया कि सारा बचपन से एक्टर बनना चाहती थी. एक पुराने किस्से का जिक्र करते हुए सैफ ने कहा कि मुझे याद है जब हम सालों पहले स्टेज परफॉर्मेंस के लिए विदेश गए थे, वहां मैं सलमान खान और दूसरे एक्टर्स के साथ स्टेज पर था.

तब सारा पर्दे के पीछे खड़ी होकर हमें देख रही थी और मैं जानता था कि वो भी हमारी तरह स्टेज पर खड़ी होकर परफोर्म करना चाहती थी.

सैफ अली खान बेटी से नाराज़ इस वजह से है – गौरतलब है कि सैफ अली खान का फिल्मी करियर भी उतना खास नहीं चल रहा है ऐसे में उनका अपनी बेटी के फिल्मी करियर को लेकर परेशान होना जायज है. लेकिन बेटी सारा ने तो जैसे ठान लिया है कि वो फिल्मों में ही अपना करियर बनाकर दम लेंगी, बस इसी बात को लेकर पापा सैफ अपनी बेटी से नाराज हैं.

Don't Miss! random posts ..