ENG | HINDI

सैफ की इस हरकत के बाद खुद से कई साल छोटे सैफ से शादी करने पर मजबूर हुईं थीं अमृता

सैफ अली और अमृता

सैफ अली और अमृता की शादी की खबर सनुकर लोगों ने यही पूछा कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि अमृता ने अपने से कई साल छोटे और नए कलाकार सैफ अली खान से यूं छुपकर शादी कर ली।

हालांकि इस राज को अभी तक लोग जानना चाहते हैं और आज हम इस राज ये पर्दाफाश करने वाले हैं।

अपनी शादी से जुड़ा राज खुद सैफ ने खोल दिया था।

दरअसल सिमी ग्रेवाल के शो में सैफ ने बताया था, ” पहली मुलाकात में ही मैंने उन्हें डेट के लिए कहा था। मेरी बात सुनकर अमृता ने बाहर जाने से तो इनकार कर दिया, लेकिन इसके बदले उन्होंने मुझे अपने घर पर ही डिनर के लिए इनवाइट किया। जब मैं अमृता के घर पहुंचा तो उस वक्त वो अपना मेकअप उतार रही थीं। उन्हें बिना मेकअप के देखकर मैं हैरान रह गया।”

सैफ के मुताबिक अमृता ने फर्स्ट डेट में ही उन्हें किस किया था। इसके बाद अमृता ने बताया कि वह हैरान थी कि भला कोई नया लड़का जो अभी कुछ समय पहले इंडस्ट्री में आया है उसकी इतनी हिम्मत कैसे हो सकती है कि वह उन्हें किस करे। लेकिन सैफ के इस रवैये से वह काफी इंप्रेस हो गई थी। हालांकि उसके बाद अमृता ने यह भी बताया कि उसके बाद सैफ उनके घर पर ही रहे और दोनों ने एक दूसरे से बात की।

फर्स्ट डेट के बाद वो दो दिनों तक अमृता के घर पर ही थे।

इस तरह से सैफ की इस हरकत के बाद खुद से कई साल छोटे सैफ से शादी करने पर मजबूर हुईं थीं अमृता !

हालांकि, सैफ इस इंटरव्यू में ये  बताना भी नहीं भूलते की इन दो दिनों में सैफ दूसरे कमरे में ही सोते थे। बता दें कि 13 साल की शादी के बाद ये कपल साल 2004 में अलग हो गया था। सैफ अली और अमृता के सारा और इब्राहिम नाम के दो बच्चे हैं।

Don't Miss! random posts ..