ENG | HINDI

लाइमलाइट से दूर ऐसी लाइफ जी रहा है ये फ्लॉप एक्टर

साहिल खान

स्टाइल फिल्म में चंटू का किरदार निभाने वाले साहिल खान आज भले ही बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर हों, लेकिन आज भी वह अपने फैंस से फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए जुडे हुए हैं।

साहिल खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लग्जरी लाइफ की फोटोज़ शेयर करते रहते हैं।

साहिल के फेसबुक पेज से पता लगा है कि वह फिलहाल फ्रांस के शहर मोनाको में छुट्टियां बिता रहे हैं। गौरतलब है कि साहिल टाइगर श्रॉफ की मॉ आयशा श्रॉफ को डेट कर चुके हैं। फेसबुक फोटोज़ में साहिल किसी हॉलीडे याट पर दिख रहे हैं जिसमें कई लड़कियां भी उनके साथ हैं।

साहिल का बॉलीवुड करियर बेहद असफलताओं से भरा रहा। ‘स्टाइल’ फिल्म से डेब्यू करने के बाद साहिल ने ‘एक्सक्यूज मी’ (2001), ‘ये है जिंदगी’ (2005), ‘डबल क्रॉस’(2005), ‘अलादीन’ (2005), ‘रामा’(2005), ‘श्रीनगर’ (2013) जैसी फिल्मो में काम किया है।

फिल्मो में फ्लॉप होने के बाद साहिल ने 2009 में आयशा श्रॉफ के साथ फिल्म प्रोडक्शन का बिजनेस शुरू किया लेकिन उन्हें बिजनेस में भी कोई सफलता ना मिली।

आपको बता दें कि साहिल ने मीडिया को अपने और आयशा के अफेयर के बारे में बताते हुए कहा था कि “अब हमारा ब्रेकअप हो चुका है और आयशा मुझसे अपने महंगे गिफ्ट्स और हॉलीडेज़ पर खर्च हुए पैसे वापस मांग रही है”। आयशा ने इस बात को गलत ठहराते हुए साहिल के खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज किया था।

साहिल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस निगार खान से साल 2004 में शादी की थी लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं। निगार ने साहिल खान पर गे होने का आरोप लगाया था।

साहिल खान ने साल 2004 में बॉलीवुड एक्ट्रेस निगार से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी भी  उनकी फिल्मों की तरह फ्लॉप रही। नागिर ने तलाक लेते समय मीडिया को बताया था कि साहिल गे हैं। तभी कुछ समय बाद साहिल की किसी लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में फोटो वायरल हुई थी जिसके बाद लोगों ने साहिल को गे मानना शुरू कर दिया था।

फोटोज में वे याट पर हॉलिडे एन्जॉय करते दिख रहे हैं. याट पर उनके साथ लड़कियां है, जिनसे कुछ फोटोज में वे मसाज कराते भी दिख रहे हैं. फिल्म ‘स्टाइल’ से डेब्यू करने वाले साहिल का बॉलीवुड करियर सुपर फ्लॉप रहा. लेकिन अब ऐश करते नज़र आ रहे है.

साहिल खान