ENG | HINDI

इसलिए अब तक कपिल शर्मा के शो पर नजर नहीं आए सचिन तेंदुलकर !

टेलीविजन के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ के सेट पर आपने अब तक कई सितारों को देख लिया है.

कपिल शर्मा के इस शो में हर इंडस्ट्री के दिग्गज अपनी हाजिरी लगा चुके हैं. चाहे वो दिग्गज सितारे बॉलीवुड, हॉलीवुड, स्पोर्ट्स और पॉलिटिक्स से ही क्यों ना जुड़े हो.

कपिल शर्मा के इस शो की खासियत यह है कि इस शो में शामिल होने के लिए कोई सितारा इंकार नहीं करता है तभी तो कई बड़े और मशहूर सितारे इसका हिस्सा बन चुके हैं.

लेकिन एक ऐसा सितारा है जिसे हर कोई कपिल शर्मा के शो पर देखना चाहता है लेकिन वो सितारा इस शो में आने के लिए तैयार ही नहीं है.

आखिर कौन है वो महान सितारा जो कपिल शर्मा के इस हिट शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता.

चलिए हम ही आपको बता देते हैं.

कपिल शर्मा के शो पर सचिन तेंदुलकर का इंतजार

क्रिकेट के भगवान कहे जानेवाले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनके प्रति लोगों की दीवानगी अब भी बरकरार है.

सचिन तेंदुलकर ही एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो काफी शर्मीले स्वभाव के हैं और वो इस तरह के किसी भी शो का हिस्सा बनने से हमेशा बचते रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो पर सचिन तेंदुलकर आना नहीं चाहते.

क्यों? कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ शो के होस्ट और एंकर कपिल शर्मा ने ये खुलासा किया है कि उन्होंने कई बार सचिन को इस शो में आने का न्यौता दिया लेकिन सचिन ने हर बार यहां आने से इंकार कर दिया.

कपिल की मानें तो सचिन अक्सर यही बात कहकर यहां आने से इंकार कर देते हैं कि वो इस शो में आकर आखिर क्या करेंगे. आपको बता दें कि सचिन अक्सर किसी पब्लिक इवेंट या पार्टी से दूरी बनाकर रखते हैं. इससे साफ पता चलता है कि सचिन अभी भी इस तरह के किसी भी इवेंट में जाने से हिचकिचाते हैं.

हालांकि कपिल शर्मा का यह भी कहना है कि सचिन बेहद प्रभावशाली और प्रेरणादायक इंसान है और सचिन कॉमेडी नाइट्स को देखना पसंद भी करते हैं. लेकिन कई बार शो का गेस्ट बनने की अपील करने के बावजूद सचिन ने इसका हिस्सा बनने से इंकार कर दिया.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा सचिन तेंदुलकर को अपने शो का हिस्सा बनाने के लिए लंबे समय से कोशिश कर रहे हैं, पर सचिन हर बार यही कहते हैं कि वो इस शो में आकर आखिर क्या करेंगे.

इसलिए कपिल शर्मा के शो पर सचिन तेंदुलकर आना नहीं चाहते है. कपिल शर्मा की कोशिशों को देखकर लगता है कि वो इतनी जल्दी हार नहीं मानेंगे और एक ना एक दिन सचिन को अपने शो में बुलाकर ही दम लेंगे.

Don't Miss! random posts ..