ENG | HINDI

इस फेमस एक्ट्रेस ने सलमान खान को क्यों कहा ‘छिछोरा’!

सलमान खान को छिछोरा कह दिया

सलमान खान को छिछोरा कह दिया – दबंग सलमान खान के बारे में कोई कुछ उल्टा सीधा कह दे ये बॉलीवुड में तो संभव नहीं है, हाँ लेकिन सीमा पार से इस तरह का कोई सीजफायर कर दिया जाये तो उस पर किसी का बस नहीं है।

हालाँकि पिछले दिनों ऐसा ही कुछ हुआ भी है.

जब पाकिस्तान की एक फेमस एक्ट्रेस ने सलमान खान के बारे में गलत बात कह दी है और शायद इससे दबंग खान नाराज भी हो सकते है।

आपको बता दें कि सलमान खान ऐसे एक्टर है जिनके फेंस दुनियाभर में है और पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी उनकी जबरदस्त फेन फोलोविंग है और सलमान की फिल्में पाकिस्तान में भी करोडो का बिजनेस करती है। लेकिन पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस ने सलमान खान के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि दबंग को गुस्सा आ सकता है।

जी हाँ पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस सबा कमार ने सलमान खान को छिछोरा कह दिया।

दरअसल सबा पाकिस्तानी टेलीविज़न के एक चैट शो में बतौर गेस्ट पहुंची थी, जब उनसे सलमान की तस्वीर दिखाकर पूछा गया कि आपको दबंग-3 ऑफर की गई तो आप उनको कैसे मना करेंगी।

इस पर सबा ने कहा- “सलमान बहुत छिछोरे है और उनमें कोई स्टाइल भी नहीं है, उन्हें डांस करना भी नहीं आता, कुछ भी स्टेप करते है।”

आपको बता दें कि सबा को ‘मात’ सीरियल की वजह से भारत में भी काफी पसंद किया गया था।

हो सकता है उनको भी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की तरह बॉलीवुड में कोई फिल्म मिल जाती। लेकिन दबंग सलमान खान को छिछोरा कह कर उन्होंने अपने बॉलीवुड सपने को तोड़ दिया है। शायद वो नहीं जानती की सलमान की दबंगई बॉलीवुड में बहुत चलती है। ऐसे में उनसे पंगा लेना मतलब बॉलीवुड में अपने कैरियर के रास्ते खुद अपने ही हाथों से बंद कर देने जैसा है।

आप भी देखिये वो विडियो जिसमें सबा ने सलमान खान को छिछोरा कह दिया –

https://www.youtube.com/watch?v=1EPT_gz7x3w