ENG | HINDI

बैन लगने के बाद सुसाइड करना चाहता था ये टॉप क्रिकेटर

क्रिकेटर एस. श्रीसंत

स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आजीवन प्रतिबंध झेल रहे क्रिकेटर एस. श्रीसंत को हाल ही में बड़ी राहत मिली है।

सोमवार को केरल हाईकोर्ट ने बीसीसीआई द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को हटा लिया है।

क्रिकेटर एस. श्रीसंत पर यह प्रतिबंध आईपीएल-6 (2013 ) के दौरान स्पॉट फिक्सिंग मामले में लिप्त पाए जाने पर लगा था। इसी साल श्रीसंत ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली थी।

क्रिकेटर एस. श्रीसंत और भुवनेश्वरी की शादी वैसे तो साल 2013 के सितम्बर में होने वाली थी, लेकिन उसी महीने श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन बैन लगने के कारण उनकी शादी पोस्टपोन कर दी गई थी।

क्रिकेटर एस. श्रीसंत ने एक इंटरव्यू में बताया कि “मैं सोचने लगा था कि बैन लगने के बाद क्या मैं कभी खेल पाऊंगा या नहीं। उस समय मैं अपनी जिंदगी खत्म करने की सोचने लगा था और मैंने अपने माता-पिता के बारे में भी सोचा। मुझे लगा कि मेरे अलावा उनके 3 बच्चे और हैं,  मैं नही होऊंगा तो भी वो मेरे बिना रह लेंगे। लेकिन भुवनेश्वरी के कारण उन्होंने ऐसा नहीं किया।”

2013 में आईपीएल अपने आखिरी चरण पर था तभी क्रिकेटर एस. श्रीसंत के स्पॉट फिक्सिंग की खबर से खलबली मच गई थी। आपको बता दें कि 16 मई 2013 को श्रीसंत के साथ राजस्थान रॉयल्स के दो अन्य खिलाडी (अजित चंदीला और अंकित चव्हाण) को दिल्ली पुलिस ने आईपीएल-6 स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में मुम्बई में गिरफ्तार किया था।

अब क्रिकेटर एस. श्रीसंत पर से आजीवन किक्रेट ना खेलेन का प्रतिबंध हट चुका है। श्रीसंत को डांस का भी बहुत शौक रहा है। उन्‍होंने एक टेलीविजन डांस शो में हिस्‍सा भी लिया था। अब देखना ये होगा कि क्‍या श्रीसंत अपने करियर की दूसरी पारी में भी पहले जितना ही धमाल दिखा पाते हैं या नहीं। श्रींसत की वापसी को लेकर हर कोई बेताब है।

Don't Miss! random posts ..